होम / Ayesha Takia ने एक दिन बाद इंस्टाग्राम पर की वापसी, वीडियो शेयर कर ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

Ayesha Takia ने एक दिन बाद इंस्टाग्राम पर की वापसी, वीडियो शेयर कर ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 24, 2024, 2:51 pm IST

Ayesha Takia Returns To Instagram

India News (इंडिया न्यूज़), Ayesha Takia Returns To Instagram A Day After Deactivating Her Account: बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया (Ayesha Takia) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री की प्लास्टिक सर्जरी के बारे में कई रिपोर्ट्स आई हैं, जिसके कारण उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो गया है। हाल ही में उन्होंने इंटरनेट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें वो बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही थीं।

आयशा टाकिया ने इंस्टाग्राम पर वापसी कर लिखा नोट

आपको बता दें कि तस्वीरें वायरल होने के बाद आयशा को उनके बदले हुए चेहरे के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया। लगातार ट्रोलिंग से तंग आकर उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया। हालांकि, अकाउंट डीएक्टिवेट करने के एक दिन बाद आयशा ने इंस्टाग्राम पर वापसी की और अपना एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो ब्लैक टॉप और रिप्ड जींस पहने नजर आईं। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “बहुत विनम्र, बहुत सावधान।” इसके साथ ही आयशा टाकिया ने उन ट्रोल्स पर भी कटाक्ष किया, जिन्होंने उन्हें बेरहमी से पीटा। लगातार ट्रोलिंग का सामना करने पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “क्या आपने देखा कि मैंने कैसे कोई प्रतिक्रिया नहीं दी? बहुत सावधान, बहुत प्यारी, बहुत सावधान।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

लड़कियों पर कमेंट कर बुरे फंसे सुनील शेट्टी के दामाद, करण जौहर के शो के बाद करना पड़ा मश्किलों का सामना – India News

आयशा टाकिया की हालिया तस्वीरों का उड़ाया मजाक

22 अगस्त, 2024 को आयशा टाकिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिल्क की साड़ी में अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने अपने लुक को एक बड़े से गोल्ड नेकपीस, ग्लैम मेकअप और फ्रिंज वाले बालों के साथ स्टाइल किया। जैसे ही आयशा ने तस्वीरें पोस्ट कीं, नेटिज़ेंस ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आयशा टाकिया के बदले हुए लुक पर अविश्वास व्यक्त करने के लिए कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। उन्होंने अभिनेत्री का उनकी प्राकृतिक सुंदरता को बर्बाद करने के लिए भी मजाक उड़ाया। बेरहमी से ट्रोलिंग के बीच, आयशा ने अपना इंस्टाग्राम प्रोफाइल डिलीट कर दिया।

कई रिपोर्टों के अनुसार, आयशा ने खुद को सुंदर बनाने के लिए कई कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई हैं, जिसमें लिप फिलर, पफी गाल और बोटोक्स शामिल हैं। हालांकि, अपनी सुंदरता को बढ़ाने की प्रक्रिया में, उनके लुक में काफी बदलाव आया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

Alia Bhatt ने मां Soni Razdan की जवानी की तस्वीरों को देख जताया प्यार, समधन नीतू कपूर ने तारीफों के बांधे पुल- India News

आयशा टाकिया का वर्कफ्रंट

आयशा टाकिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 13 साल की उम्र में शाहिद कपूर के साथ कॉम्प्लान के एक टीवी विज्ञापन में काम करके की थी। 2004 में फिल्म टार्ज़न: द वंडर कार से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद, आयशा कई अन्य सफल फिल्मों में नज़र आईं, जैसे सोचा न था (2005), सलाम-ए-इश्क (2007), वांटेड (2009), पाठशाला और कई अन्य। हालांकि, उन्होंने अभिनय की दुनिया को पीछे छोड़ दिया और अब वे शादीशुदा ज़िंदगी में खुश हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT