होम / World Music Day 2024 पर Ayushmann Khurrana ने अपने फैंस को दिया तोहफा, नया गाना Reh Ja का टीजर किया आउट -IndiaNews

World Music Day 2024 पर Ayushmann Khurrana ने अपने फैंस को दिया तोहफा, नया गाना Reh Ja का टीजर किया आउट -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 21, 2024, 3:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ayushmann Khurrana Teases New Song Reh Ja on World Music Day 2024: आयुष्मान खुराना ने पिछले कुछ सालों में न सिर्फ़ अपनी फ़िल्मों और अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया है, बल्कि अपने संगीत से भी दर्शकों को प्रभावित किया है। उनकी डिस्कोग्राफी में कई लोकप्रिय गाने हैं और अब वो एक और भावपूर्ण ट्रैक के साथ वापस आ गए हैं। दरअसल, विश्व संगीत दिवस 2024 (World Music Day 2024) के अवसर पर, आयुष्मान ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपने नए गाने ‘रह जा’ (Reh Ja) का टीज़र दिखाया। इसके साथ उन्होंने एक बयान में संगीत के प्रति अपने प्यार और गाने को लेकर अपनी उत्सुकता भी व्यक्त की।

आयुष्मान खुराना ने विश्व संगीत दिवस 2024 पर अपने फैंस को दिया तोहफ़ा

आपको बता दें कि आज यानी 21 जून को एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो गिटार बजाते हुए अपने गाना ‘रह जा’ की कुछ पंक्तियाँ गाते नज़र आ रहें हैं। यह एक सुखदायक प्रेम गीत की तरह लग रहा है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ आयुष्मान खुराना ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “एक धुन और कुछ लफ़्ज़ आ गए ज़हन में। क्या मुझे गाना पूरा करना चाहिए? #विश्वसंगीतदिवस।”

Kartik Aaryan ने अपने पालतू कुत्ते को दी ट्रेनिंग, वर्कआउट के बाद कटोरी चैंपियन का दिया टैग, देखें वीडियो -India News

फैंस और सेलेब्स ने दिए रिएक्शन

इस वीडियो पर फैंस के साथ सेलेब्स भी आयुष्मान खुराना की तारीफ कर रहें हैं। राजकुमार राव ने इसे ‘सुंदर’ कहा, जबकि शरवरी वाघ ने लाल दिल इमोजी ड्रॉप किए। तो वहीं भाई अपारशक्ति खुराना ने भी कमेंट बॉक्स में लाल दिल इमोजी ड्रॉप किए हैं। इसके अलावा आयुष्मान खुराना के फैंस इस गाने के रिलीज करने की डिमांड कर रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

International Yoga Day 2024: Shilpa Shetty ने योग की आम गलतफहमियों को किया शेयर, मेंटर हेल्थ को लेकर बताई बातें – India News

आयुष्मान खुराना ने गाना रह जा के बारे में कही ये बात

आयुष्मान खुराना ने अपने जीवन में संगीत के महत्व और अपने नए गीत रह जा के बारे में खुलकर बात की। एक बयान में, आयुष्मान खुराना ने अपने जीवन में संगीत के महत्व को व्यक्त करते हुए कहा, “यदि आप मेरे दिल को दो भागों में विभाजित करते हैं, तो मुझे लगता है कि संगीत एक आधा ले लेगा क्योंकि यह वास्तव में मेरे जीने और बनाने का कारण है।” उन्होंने दावा किया कि उनके परिवार, दोस्तों, जुनून, करियर और पूरे अस्तित्व के साथ उनके रिश्ते सभी संगीत से प्रभावित हैं। आयुष्मान ने कहा कि यही कारण है कि उन्होंने विश्व संगीत दिवस पर वार्नर म्यूजिक इंडिया के साथ सहयोग करते हुए अपने आगामी एकल, रह जा के साथ अपने फैंस को चिढ़ाने का फैसला किया।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT