होम / Kareena Kapoor की इस फिल्म से बाहर हुए Ayushmann Khurrana, डायरेक्टर Meghna Gulzar कर रही हैं नए हीरो की तलाश

Kareena Kapoor की इस फिल्म से बाहर हुए Ayushmann Khurrana, डायरेक्टर Meghna Gulzar कर रही हैं नए हीरो की तलाश

Prachi Jain • LAST UPDATED : August 4, 2024, 3:25 pm IST
Kareena Kapoor की इस फिल्म से बाहर हुए Ayushmann Khurrana, डायरेक्टर Meghna Gulzar कर रही हैं नए हीरो की तलाश

India News (इंडिया न्यूज़), Ayushmann Khurrana Replaced In Meghna Gulzar’s Film: बॉलीवुड के दिग्गज सितारे आयुष्मान खुराना और करीना कपूर की जोड़ी को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेहद उत्सुक थे। दोनों के साथ में काम करने की खबरों ने फैंस में काफी खुशी की लहर दौड़ा दी थी। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का टेंटेटिव टाइटल ‘दायरा’ रखा गया था, जिसे आलिया भट्ट की हिट फिल्म ‘राजी’ की निर्देशक मेघना गुलजार निर्देशित करने वाली थीं।

हालांकि, ताजे अपडेट के अनुसार, आयुष्मान खुराना ने इस फिल्म से बाहर होने का निर्णय लिया है। मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, आयुष्मान की 2024 की दूसरी छमाही में व्यस्तता के कारण उन्होंने ‘दायरा’ के लिए अपनी डेट्स फाइनल नहीं कर पा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू होने वाली है, लेकिन उस समय आयुष्मान एक यूएस म्यूजिक टूर पर होंगे, जिससे उनके शेड्यूल में तालमेल बैठाना मुश्किल हो रहा है।

आयुष्मान खुराना के पास इस समय सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ के अलावा दो और प्रोजेक्ट्स हैं, जिनके साथ उनका व्यस्त शेड्यूल है। इन प्रोजेक्ट्स के साथ अपने समय का संतुलन बनाना भी उनके लिए चुनौतीपूर्ण हो गया है, जिससे ‘दायरा’ के लिए उनकी सहभागिता मुश्किल हो रही है।

बेटी के पैदा होते ही चमके Rahul Vaidya के किस्मत के सितारे, सिंगर ने खरीदी करोंड़ों की लग्जरी कार

इस स्थिति से निराश हुए फैंस को अब यह देखना होगा कि फिल्म ‘दायरा’ में आयुष्मान की भूमिका के लिए नया एक्टर कौन चुना जाएगा और करीना कपूर के साथ उनकी जोड़ी कितनी कमाल की साबित हो सकती थी। इस बदलाव के बावजूद, मेघना गुलजार की फिल्म और इसके अन्य कलाकारों की टीम की ओर से आने वाले अपडेट्स के लिए दर्शकों को अभी भी उत्सुक रहना होगा।

आयुष्मान खुराना के रिप्लेसमेंट की तलाश में हैं मेघना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना और करीना कपूर की साथ में काम करने की संभावना ने हाल ही में बॉलीवुड में हलचल मचा दी थी। दोनों सितारों की जोड़ी मेघना गुलजार की फिल्म ‘दायरा’ में नजर आने वाली थी, लेकिन अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार, आयुष्मान खुराना ने इस प्रोजेक्ट से बाहर होने का निर्णय लिया है।

14 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे Fardeen Khan, श्रद्धा की स्त्री 2 से होगी भिड़ंत

डेट्स क्लैश और नए अपडेट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की अन्य प्रोजेक्ट्स के साथ व्यस्तता के चलते उन्होंने ‘दायरा’ के लिए अपनी डेट्स को फाइनल नहीं किया है। वर्तमान में, आयुष्मान की परियोजनाओं की सूची में मेघना गुलजार की फिल्म शामिल नहीं है। प्रोडक्शन टीम को इस बदलाव की जानकारी दे दी गई है, और अब डायरेक्टर मेघना गुलजार आयुष्मान के रिप्लेसमेंट की तलाश में हैं।

इससे पहले पिंकविला ने बताया था कि आयुष्मान और करीना ने ‘दायरा’ की स्क्रिप्ट पढ़ ली थी और दोनों को यह बहुत पसंद आई थी। फिल्म के लिए सिर्फ पेपरवर्क ही बाकी रह गया था, लेकिन अब आयुष्मान के बाहर होने के बाद इस प्रोजेक्ट की दिशा बदल सकती है।

एक्स पति Nikhil Patel पर मुंबई पुलिस करसे वाली है शिकंजा! FIR के बाद Dalljiet का आया पहला रिएक्शन

आयुष्मान खुराना के आने वाले प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जी हाँ जल्द ही आयुष्मान एक स्पाई-कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे, जिसे डायरेक्टर आकाश कौशिक बना रहे हैं। इस फिल्म को करण जौहर और गुनीत मोंगा मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। इसमें सारा अली खान फीमेल लीड का रोल निभा सकती हैं। आयुष्मान खुराना एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर’ में भी दिखेंगे। इस फिल्म को ‘मुंज्या’ फेम डायरेक्टर आदित्य सरपोतदार निर्देशित करेंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT