होम / Sourav Ganguly Biopic: सौरव गांगुली की बायोपिक में किरदार निभाते नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, फिल्म प्रमोशन के दौरान किया खुलासा

Sourav Ganguly Biopic: सौरव गांगुली की बायोपिक में किरदार निभाते नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, फिल्म प्रमोशन के दौरान किया खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : September 5, 2023, 7:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sourav Ganguly Biopicदिल्लीबॉलीवुड के अंदर कई स्पोर्ट्स पर्सनेलिटीज के ऊपर फिल्में बनाई गई है। ऐसे में लंबे समय से फॉर्मल क्रिकेटर और क्रिकेट कमेंटेटर सौरभ गांगुली की बायोपिक बनने के बारे में बात की जा रही थी। पहले उनकी बायोपिक में उनका किरदार निभाते हुए रणबीर कपूर को दिखाया जाना था लेकिन अब इसे बदल दिया गया है। अब सौरव गांगुली का किरदार आयुष्मान खुराना द्वारा निभाया जाएगा।

आयुष्मान ने किया खुलासा

बता दे की ड्रीम गर्ल 2 की प्रमोशन के दौरान आयुष्मान खुराना ने मीडिया से भी बातचीत के दौरान कहा, ‘मैं अभी कुछ नहीं कह रहा हूं, जब भी और जो भी होगा हमें ऑफिशल अनाउंसमेंट करनी’ इसके साथ ही बता दे की सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि आयुष्मान खुराना अब अपने किरदार की तैयारी में भी लग चुके हैं।

स्क्रिप्ट हुई पूरी

इसके साथ ही बता दे की निर्देशक और निर्माता अंकुर गर्ग और लव रंजन ने हाल में ही सौरव गांगुली से के घर मुलाकात की थी और फिल्म को लेकर डिटेल में बात की थी। इसके साथ ही बता दे की फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है। अब फॉर्मल क्रिकेटर की जिंदगी की कुछ दिलचस्प कहानी को इसमें शामिल करना है।

हमेशा से हिट रही स्पोर्ट्स बायोपिक

बता दे की इंडियन सिनेमा में कई स्पोर्ट्स बायोपिक आए हैं। जो हिट साबित हुई है। इसमें महेंद्र सिंह धोनी, फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह और महावीर सिंह फोगाट से लेकर मैरी कॉम तक सभी फिल्मों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और अब सौरभ गांगुली के ऊपर बना रही बायोपिक से भी ऐसी ही आशा की जारी है। इसके साथ ही बता दे कि भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक चरण एक्सप्रेस भी पाइपलाइन में मौजूद है। जिसमें अनुष्का शर्मा लीड रोल निभाने वाली है।

100 करोड़ की कमाई कर चुकी है ड्रीम गर्ल 2

बता दे की आयुष्मान खुराना की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने काफी अच्छी बॉक्स ऑफिस कमाई की है। फैंस को यह फिल्म काफी पसंद आई है और रिलीज के 9 दिन के अंदर ही फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT