होम / कालकाजी मंदिर का मंच गिरने पर B Praak ने किया रिएक्ट, मृत महिला के लिए जताया दुख

कालकाजी मंदिर का मंच गिरने पर B Praak ने किया रिएक्ट, मृत महिला के लिए जताया दुख

Babli • LAST UPDATED : January 28, 2024, 1:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), B Praak, दिल्ली: गायक बी प्राक ने शनिवार आधी रात को दिल्ली में कालकाजी मंदिर के जागरण की घटना पर अपना रिएक्शन साझा किया है, जहां कार्यक्रम के दौरान मंच गिरने से एक महिला की मौत हो गई थी, जिसमें कई लोगों को फ्रैक्चर हुआ था। उन्होंने कालकाजी मंदिर में प्रदर्शन किया था और कहा था कि ऐसा हादसा उन्होंने पहली बार देखा है। उन्होंने ऐसे आयोजनों में व्यवस्था बनाए रखने और उचित प्रबंधन की जरुरत के बारे में भी बात की हैं।

कालकाजी घटना पर बी प्राक

बी प्राक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस पर दुख जताया है। उन्होंने कहा, “मैनेजमेंट ने बहुत समझाया कि आप लोग पीछे हो जाएं पर आप सबका प्यार है, मेरे लिए प्यार है, मेरे लिए प्यार है पर हमें आगे से बहुत ध्यान रखना है, बच्चों का, बुजुर्गों का, सभी लोगों का क्योंकि जान से बढ़कर कुछ भी नहीं है दुनिया में और कभी हो ही नहीं सकता। हमने इसका बहुत ध्यान रखना है कि कभी जान पे ना पड़े। जब मां की इच्छा हुई तो हम फिर आएंगे, पर बहुत ध्यान रखना पड़ेगा ।” इसके साथ ही सिंगर ने कहा “बड़ा दुखी मन है मेरा, बहुत ज़्यादा। क्योंकि ऐसा कभी होना नहीं चाहिए था और मैं यहीं उम्मीद करता हूं कि जिनको लगी है, वो सब ठीक हो। प्रबंधन को आगे से बहुत ध्यान रखना है, बहुत ज्यादा।”

कालकाजी घटना के बारे में 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि इस घटना में 45 साल की एक महिला की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल हो गए हैं। एक एक्सपर्ट ने कहा, “हमें लगभग 12.30 बजे फोन आया कि कालकाजी मंदिर में ‘जागरण’ के लिए बनाया गया एक मंच ढह गया है। टीमों को मौके पर भेजा गया। एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया। आगे की जांच जारी है।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.