होम / Grand Prix award मिलने पर बी-टाउन सितारों ने दी बधाई, इंडियन फीमेल डायरेक्टर को लेकर कही ये बात – Indianews

Grand Prix award मिलने पर बी-टाउन सितारों ने दी बधाई, इंडियन फीमेल डायरेक्टर को लेकर कही ये बात – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 26, 2024, 10:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Grand Prix win: कियारा आडवाणी, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, अली फजल, राधिका आप्टे, अनुराग कश्यप और भूमि पेडनेकर सहित बॉलीवुड हस्तियों ने पायल कपाड़िया को उनके नाटक ऑल वी के लिए 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड प्रिक्स पुरस्कार जीतने के बाद बधाई दी। प्रकाश के रूप में कल्पना करें। यह तीन दशकों में पहली भारतीय फिल्म थी और किसी भारतीय महिला डायरेक्टर द्वारा महोत्सव की मुख्य प्रतियोगिता में शामिल होने वाली पहली फिल्म थी।

कियारा, भूमि, स्वरा, राधिका ने प्रकाश के रूप में ऑल वी इमेजिन की कि सराहना

कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फेस्टिवल डी कान्स की एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा, “बधाई हो” भूमि पेडनेकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल की पोस्ट दोबारा शेयर की। उन्होंने बस इतना लिखा, “ब्रावो” अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर राधिका आप्टे ने लिखा, “इस फिल्म के पीछे के खूबसूरत और अविश्वसनीय लोगों को बहुत-बहुत बधाई!! यह एकदम सही है।” स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, “अद्भुत!” Grand Prix win

अदिति राव हैदरी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिखी, “इतिहास के एक बहुत ही हैरान करने वाले समय में जहां केवल मेरे अविश्वसनीय काउंटी का शोर ही बढ़ रहा है, यहां पहली बार निर्देशक की एक स्वतंत्र फिल्म है जिसने पर ग्रैंड प्रिक्स सम्मान जीता है। कृपया एक क्षण रुकें और आइए हम सभी खड़े होकर इस महत्वपूर्ण उपलब्धि की सराहना करें। यह भारत में अच्छे सिनेमा की लड़ाई का सर्वोच्च गौरव है। यह फिर से हो सकता है, लेकिन #Payalkapadia की शानदार उपलब्धि के प्रभाव के बिना नहीं। इतना गौरवान्वित, इतना आभारी। पूरी टीम को मेरा प्यार और बधाई! भारत अपनी संपूर्ण महिमा में, और अपनी शर्तों पर… क्या क्षण है!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

टोविनो थॉमस ने इंस्टाग्राम पर एक नोट भी लिखा। “बहुत खूब!! भारतीय सिनेमा के लिए यह कितनी अविश्वसनीय उपलब्धि है! ‘ऑल वी इमेजिन ऐज़ लाइट’ ने इतिहास रचा, कान्स फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड प्रिक्स जीतने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी। प्रशंसा स्वीकार करना!!”

शेखर कपूर ने ट्वीट किया, ”पायल कपाड़िया की ‘विल वी इमैजिन इज़ लाइट’ ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में ग्रांड प्रिक्स जीता! .. उनके और उनकी टीम के लिए यह कितना सम्मान की बात है। ऐसा लगता है कि कान्स में यह भारत का वर्ष है। यह इस साल भारतीय सिनेमा का तीसरा, लेकिन सबसे बड़ा पुरस्कार है।” Grand Prix win

Deepika Padukone की येलो आउटफिट तस्वीरों पर Ranveer Singh हुए दिवाने, पोस्ट शेयर कर ऐसे मचाया तहलका -Indianews

मिनी, सोनी, सबा पायल कपाड़िया के नाटक के बारे में सब कुछ

जैसे ही पायल ने पुरस्कार जीता, मिनी माथुर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर उस कार्यक्रम की एक क्लिप पोस्ट की। उन्होंने लिखा, “द ग्रैंड प्रिक्स!! 30 साल बाद..एक भारतीय फिल्म @cannes_filmfestival में सर्वोच्च सम्मान के लिए प्रतिस्पर्धा करती है!! एक महिला निर्देशक के लिए पहली जीत। और इस कहानी को बताने के लिए #PayalKapadia और तीन अविश्वसनीय महिला कलाकारों की जरूरत पड़ी # ऑलवेइमैजिनएज़लाइट।” उन्होंने एक्टर्स को टैग भी किया”

सबा आज़ाद ने ताली बजाने वाले इमोजी के साथ ब्रूट की एक पोस्ट साझा की। उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा। सबा ने लिखा, “अच्छे सिनेमा को फंड करें!! स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं का समर्थन करें, उन अभिनेताओं का समर्थन करें जो खुद को पूरी तरह से कला के लिए समर्पित करते हैं और केवल तामझाम के लिए इसमें नहीं हैं – प्रतिभा के पीछे अपना पैसा लगाएं!! और वास्तविक प्रतिभा का मतलब सबसे प्रसिद्ध या सबसे प्रसिद्ध नहीं हो सकता है सबसे परिचित!! एक तरह का भारतीय सिनेमा है जो हमारे ध्यान और समर्थन का हकदार है, और यह दुनिया भर में चमक रहा है!! आइए इसे वह सम्मान दें जिसके वह हकदार है, अपने देश में भी”

 Cannes Film Festival.
Cannes Film Festival.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tovino⚡️Thomas (@tovinothomas)

Heeramandi की Richa Chadha ने लास्ट मोमेंट पर भूमिका खोने का किया खुलासा, बताई यह बड़ी वजह -Indianews

सोनी राजदान ने फेस्टिवल डी कान्स के इंस्टाग्राम पोस्ट को भी रीपोस्ट किया। उन्होंने लिखा, “ओएमजी. बहुत शानदार! बहुत-बहुत बधाई, पायल कपाड़िया और टीम”

ऋचा, अली, अनुराग, सुजॉय ने फिल्म की सराहना Grand Prix win

X पर ऋचा चड्ढा ने लिखा, “ऐतिहासिक!!! बस इस खबर पर मुस्कुरा रहे हैं! पायल कपाड़िया, रणबीर दास, कानी कुश्रुति, दिव्य प्रभा, हृदयु हारून, छाया कदम और ऑल वी इमेजिन एज़ लाइट की पूरी टीम को बधाई! बस बहुत खुश! किसी भी समय स्वतंत्र फिल्म निर्माण कठिन है, लेकिन अब इसे सक्रिय रूप से रोक दिया गया है, और फिर ग्रैंड प्रिक्स जीतना है! उफ़्फ़. बस रोमांचित हूँ।”

Richa Chadha called the win 'historic'.
Richa Chadha called the win ‘historic’.

उनके पति-अभिनेता अली फज़ल ने ट्वीट किया, “ओह मन्नन्नन्नन्न, यह हो गया!!! यस्स्स्स्स्स।” फिल्म डायेर्कटर सुजॉय घोष ने एक ट्वीट में कहा, “हाँ!!!! शाबाश पायल और ज़िको… आप पर बहुत गर्व है…” अनुराग कश्यप ने घोषणा का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और इंस्टाग्राम पर लिखा, “बधाई हो पायल कपाड़िया.. आप ‘आप आशा और प्रेरणा हैं..’

West Bengal Cyclone Remal: चक्रवात रेमल के टकराने से पहले यूएई-भारत की कई उड़ानें रद्द! यहां जानें डीटेल-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Noida Police: नोएडा में दो पुलिसकर्मियों को कार से कुचलने की कोशिश, तीन आरोपी गिरफ्तार-Indianews
Air India: बुरे सपने से कम नहीं, जानें शख्स ने क्यों एयर इंडिया में अपने सफर को बताया डरावना -IndiaNews
Female infertility Sign: इस वजह से महिलाओं में होती हैं बांझपन की समस्या, जानें इसके लक्षण-Indianews
Bengal Train Accident: कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना पर पीएम मोदी ने जताया दुख, जानें क्या कहा-Indianews
पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर नौकरी के लिए महिला को बुलाया होटल; ड्रग्स देकर किया गैंगरेप -IndiaNews
Gujarat: भरूच में मौलवी गाय की देने जा रहा था कुर्बानी, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, पुलिस पहुंची घर-Indianews
सोच में टकराव के बाद भी क्यों अनुपम खेर और परेश रावल के साथ काम करती हैं Ratna Pathak Shah -IndiaNews
ADVERTISEMENT