होम / Deepika Padukone की येलो आउटफिट तस्वीरों पर Ranveer Singh हुए दिवाने, पोस्ट शेयर कर ऐसे मचाया तहलका -Indianews

Deepika Padukone की येलो आउटफिट तस्वीरों पर Ranveer Singh हुए दिवाने, पोस्ट शेयर कर ऐसे मचाया तहलका -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 25, 2024, 3:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh React on Pregnant Deepika Padukone Latest Photos: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे पर प्यार और स्नेह बरसाने का मौका कभी नहीं चूकते। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने आखिरकार अपने ड्रीमी पीले रंग की आउटफिट के साथ शो को चुरा लिया, जिसमें उनका बेबी बंप फ्लॉन्ट हुआ। अब इस बीच रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी की तस्वीरें शेयर कर रिएक्शन दिया है।

दीपिका की लेटेस्ट तस्वीरों पर रणवीर ने मचाया तहलका

रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी पत्नी और होने वाली मां दीपिका पादुकोण की तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में रणवीर ने दीपिका को अपनी “सनशाइन” कहा। दूसरी तस्वीर में रणवीर को अपनी महिला प्रेम पर झूमते हुए देखा जा सकता है, उन्होंने लिखा, “उफ्फ, क्या करुण माई, मार जाऊ?” तीसरी तस्वीर में रणवीर ने लिखा, “बुरी नज़र वाले तेरा मूह काला।”

Heeramandi की Richa Chadha ने लास्ट मोमेंट पर भूमिका खोने का किया खुलासा, बताई यह बड़ी वजह – India News

सितंबर में रणवीर-दीपिका पहले बच्चे का करेंगे स्वागत

अब, सितंबर में उनके पहले बच्चे के आने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। जल्द ही होने वाले माता-पिता की हालिया तस्वीरें और स्पॉटिंग वर्तमान में सोशल मीडिया पर एक उन्माद पैदा कर रही हैं। दीपिका के ठाठ शैली और उनके मनमोहक बेबी बंप ने शो को चुरा लिया है।

Ranveer Singh Post

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंघम अगेन में दिखाई देंगे, जहां वह सिम्बा की अपनी भूमिका को दोहराएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं और इस जोड़ी को फिल्म में फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखना खुशी की बात होगी। इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ जैसे सितारे नजर आएंगे। इसके बाद रणवीर, फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और कियारा आडवाणी के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म डॉन 3 की शूटिंग शुरू करेंगे।

तलाक के बाद Hardik Pandya अपनी प्रोपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा Natasa Stankovic को करेंगे ट्रांसफर! जानें डिटेल्स- India News

वहीं, एक्ट्रेस दीपिका में रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की शूटिंग कर रही हैं, जहां वह शक्ति शेट्टी नामक एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। इसके बाद वह कल्कि 2898 एडी में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी के साथ पद्म के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म फिलहाल इस साल 27 जून को रिलीज होने पर नजर गड़ाए हुए है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bengal Train Accident: कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना पर पीएम मोदी ने जताया दुख, जानें क्या कहा-Indianews
पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर नौकरी के लिए महिला को बुलाया होटल; ड्रग्स देकर किया गैंगरेप -IndiaNews
Gujarat: भरूच में मौलवी गाय की देने जा रहा था कुर्बानी, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, पुलिस पहुंची घर-Indianews
सोच में टकराव के बाद भी क्यों अनुपम खेर और परेश रावल के साथ काम करती हैं Ratna Pathak Shah -IndiaNews
Reasi Bus Attack: रायसी आतंकी हमले में आया नया मोड़, गृह मंत्रालय ने एनआईए को दी जांच की जिम्मेदारी-Indianews
शाहरुख, अल्लू अर्जुन नहीं बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ काम करेंगे जवाब के डायरेक्टर Atlee -IndiaNews
Sonali Bendre से मिलने के लिए फैन ने की आत्महत्या! देखें एक्ट्रेस का रिएक्शन -IndiaNews
ADVERTISEMENT