होम / एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी Baazigar, काजोल ने फैंस को दिया खास इंविटेशन

एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी Baazigar, काजोल ने फैंस को दिया खास इंविटेशन

Babli • LAST UPDATED : March 22, 2024, 3:19 pm IST
ADVERTISEMENT
एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी Baazigar, काजोल ने फैंस को दिया खास इंविटेशन

Baazigar

India News (इंडिया न्यूज़), Baazigar, दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान, शिल्पा शेट्टी और काजोल की 1993 की फिल्म बाजीगर एक कल्ट क्लासिक बन गई है। अब्बास मस्तान की डायरेक्टेड रोमांटिक थ्रिलर को इसके संवादों, संगीत और खासकर की किंग खान प्रदर्शन से काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। अब ताजा खबर यह है कि यह फिल्म रेट्रो फिल्म फेस्टिवल के हिस्से के रूप में सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हो रही है।

Snake venom case: एल्विश यादव पर शिकायतकर्ताओं ने लगाया आरोप, यूट्यूबर ने दी जान से मारने की धमकी

फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी बाजीगर

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और बड़ी घोषणा की। फिल्म की दोबारा रिलीज का एक पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “उस समय का फ्लैशबैक जब सिल्वर स्क्रीन पर जादू सामने आया था! आपको प्रतिष्ठित बॉलीवुड क्लासिक – बाज़ीगर के साथ हमारे रेट्रो फिल्म फेस्टिवल में उन पलों को फिर से जीने के लिए आमंत्रित करता हूं। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसके पास यह था इस जादू को जीवन में लाने का सौभाग्य, मैं इस पुरानी यादों की यात्रा में आपके साथ शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। आइए एक साथ मिलकर बॉलीवुड के कालातीत युग का जश्न मनाएं!” बाजीगर औक फिल्मों के साथ, जो रेट्रो फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा हैं, सिनेपोलिस सिनेमाघरों में दिखाई जाएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बाज़ीगर के बारे में

अब्बास मस्तान की डायरेक्टेड, बाजीगर 1993 में फिल्म से जुड़े कई कलाकारों के लिए एक ऐतिहासिक फिल्म साबित हुई। जहां शाहरुख खान ने अजय शर्मा/विक्की मल्होत्रा ​​के रूप में खुद को बेस्ट एक्टर्स में से एक के रूप में स्थापित किया, वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी सफल शुरुआत की।

Elvish Yadav Bail: एल्विश यादव को कोर्ट से राहत, 3 दिन बाद मिली जमानत

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

पिछले साल लगातार तीन बड़ी कमाई करने वाली फिल्में देने के बाद, शाहरुख अब अपनी अगली फिल्म किंग की तैयारी कर रहे हैं, जो उन्हें उनकी बेटी सुहाना खान के साथ बड़े पर्दे पर लाएगी। एक्शन थ्रिलर को सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे जबकि सिद्धार्थ आनंद सह-निर्माता के रूप में बोर्ड पर आए हैं।

उनकी आने वाली फिल्मों में ‘पठान 2’ और ‘टाइगर वर्सेस पठान’ भी शामिल हैं। दोनों वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की दो सबसे बड़ी फिल्में हैं और फैंस इनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Kartik Aaryan ने डायरेक्टर विशाल भारद्वाज संग मिलाया हाथ, थ्रिलर फिल्म में करेंगे काम

काजोल का वर्कफ्रंट

काजोल की आगामी प्रोजेक्ट में कृति सैनन की दो पत्ती भी शामिल है। फिल्म को कनिका ढिल्लन ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा वह पृथ्वीराज सुकुमारन और इब्राहिम अली खान के साथ सरजमीन नाम की फिल्म भी कर रही हैं। कायोज़ ईरानी की डायरेक्टेड इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है

शिल्पा शेट्टी का वर्कफ्रंट

शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार रोहित शेट्टी के वेब शो इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी थे। वह अगली बार शुखी 2 में दिखाई देंगी जो उनकी 2023 की कॉमेडी ड्रामा सुखी की अगली कड़ी है।

घुटनों के बल तिरुपति बालाजी मंदिर की सीढ़ियों पर चढ़ी Janhvi Kapoor, रूमर्ड बॉयफ्रेंड और बेस्ट फ्रेंड भी हुए शामिल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT