होम / Babbar Sher: Salman Khan के हाथ लगी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म, 'बब्बर शेर' में नजर आ सकते हैं एक्टर

Babbar Sher: Salman Khan के हाथ लगी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म, 'बब्बर शेर' में नजर आ सकते हैं एक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 5, 2024, 3:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan in Babbar Sher: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की सफलता के बाद वो अगली फिल्मों में बिजी हो चुके हैं। अब सलमान खान जल्द ही फेमस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के बैनर तले बनने वाली मूवी ‘द बुल’ में नजर आएंगे। अब इस बीच सलमान खान को लेकर एक और खबर सामने आई है कि एक्टर के हाथ एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म लग गई है, जिसका टाइटल ‘बब्बर शेर’ (Babbar Sher) बताया गया है। जी हां, इस फिल्म को ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) बनाने वाले हैं।

कबीर खान के साथ फिर ब्लॉकबस्टर मूवी लाएंगे सलमान खान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्ममेकर कबीर खान ने सलमान खान को अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है। ये निर्देशक कबीर खान का एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। बताया गया कि कबीर खान की इस फिल्म के लिए मेकर्स इंडस्ट्री के कई और स्टार्स के साथ भी संपर्क में हैं। मगर कबीर खान इस मूवी में सिर्फ सलमान खान को ही कास्ट करना चाहते हैं, जिसकी वजह से उन्होंने सलमान को अप्रोच किया है।

आपको बता दें कि सलमान खान और कबीर खान का पुराना और दोस्ती का गहरा रिश्ता रहा है। दोनों ने एक साथ 3 फिल्में दर्शकों को दीं, जिसमें से दो ब्लॉकबस्टर साबित हुईं। जबकि, तीसरी मूवी ‘ट्यूबलाइट’ को दर्शकों से वो प्यार नहीं मिला। हालांकि, इस फिल्म को बाद में क्रिटिक्स और दर्शकों से पॉजिटिव रिव्यूज मिले थे।

चौथी बार सलमान खान संग कबीर खान करेंगे काम

अब एक बार फिर कबीर खान सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने दिल के करीब फिल्म ‘बब्बर शेर’ में काम करना चाहते हैं। उनके मुताबिक इस किरदार को सिर्फ सलमान खान ही निभा पाएंगे। हालांकि, अभी तक कंफर्म नहीं है कि सलमान खान ने इस फिल्म में कान करने के लिए हां किया या नही। इस मूवी को लेकर मेकर्स की ओर से आधिकारिक ऐलान का इंतजार है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT