होम / Baby John: जान्हवी कपूर से अर्जुन कपूर तक, इन सेलेब्स ने की वरुण धवन के बेबी जॉन की तारीफ

Baby John: जान्हवी कपूर से अर्जुन कपूर तक, इन सेलेब्स ने की वरुण धवन के बेबी जॉन की तारीफ

Babli • LAST UPDATED : February 6, 2024, 9:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Baby John, दिल्ली: फिल्ममेकर एटली ने एक्टर वरुण धवन, कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी की अपनी आगामी फिल्म के टाइटल का खुलासा किया है। JioStudios ने सोमवार को अपने YouTube चैनल पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा के साथ एक मिनट से ज्यादा समय का एक टीज़र साझा किया हैं। बेबी जॉन टाइटल से, टीज़र में वरुण को एक्शन से भरपूर किरदार में दिखाया गया है क्योंकि वह अपने विरोधियों का सामना करने के लिए तैयार है। इस अनाउंसमेंट ने फैंस के बीच काफी उत्साह पैदा किया है और फिल्म इंडस्ट्री का भी ध्यान आकर्षित किया है। बॉलीवुड हस्तियों ने टीज़र की सराहना की है, जिससे इस फिल्म को लेकर फैंस की उम्मीदें और बढ़ गई है।

बेबी जॉन के फर्स्ट लुक की तारीफ की

सोमवार को अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी जॉन के लिए अपना उत्साह साझा किया। उन्होंने फर्स्ट लुक वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “बेबी जॉन यहां है!!! एटली और वीडी ने एक शक्तिशाली कॉम्बो बनाया है। बड़े पर्दे पर इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते…”

जान्हवी कपूर, जो पहले काम कर चुकी हैं नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में वरुण धवन के साथ, एक्ट्रेस के तीव्र एक्शन अवतार पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कमेंट करते हुए लिखा, “माफ करें, बेबी जॉन, आपने बेबी @varundvn के साथ क्या किया है?? यह आग लग रहा है।”

करण जौहर, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में वरुण को लॉन्च किया था, ने भी अपना समर्थन दिखाते हुए कहा, “वीडी इन द हाउस! #बेबीजॉन किलिंग इट! @atlee47 और पूरी टीम को बधाई! #कलीस।”

Bollywood celebs laud Baby John's first look video

अपनी ब्लॉकबस्टर मास एंटरटेनर फिल्मों के लिए फेमस रोहित शेट्टी पूरी तरह प्रभावित हुए और उन्होंने फिल्म की तारीफ करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया। उन्होंने बड़े पैमाने पर मनोरंजन की दुनिया में बदलापुर एक्टर का उत्साहपूर्वक स्वागत करते हुए कहा, “मास मनोरंजन की दुनिया में आपका स्वागत है, वरुण… ब्लॉकबस्टर लोडिंग…

Rohit Shetty
Rohit Shetty

बेबी जॉन के बारे में

ए कालीस्वरन के डायरेक्शन में बनी फिल्म, बेबी जॉन, जिसे पहले वीडी18 के नाम से जाना जाता था, में कीर्ति सुरेश और वामीका गब्बी एहम किरदरों में हैं, उनके साथ जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी सहायक किरदार में हैं। फिल्म का संगीत एस. थमन ने तैयार किया है। 15 मार्च को होने वाली इसकी नाटकीय रिलीज़ को लेकर प्रत्याशा है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT