होम / मम्मा-पापा संग अपने नए घर पहुंची बेबी Raha, Ranbir ने एक मिनट के लिए भी नहीं होने दिया आँखों से ओजल-IndiaNews

मम्मा-पापा संग अपने नए घर पहुंची बेबी Raha, Ranbir ने एक मिनट के लिए भी नहीं होने दिया आँखों से ओजल-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 25, 2024, 2:09 pm IST
मम्मा-पापा संग अपने नए घर पहुंची बेबी Raha, Ranbir ने एक मिनट के लिए भी नहीं होने दिया आँखों से ओजल-IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor & Alia Bhatt: बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। एक्टर्स की जोड़ी को भी साथ में बेहद पसंद किया जाता हैं। जब से उनकी बेटी हुई हैं तब से इस कपल ने जिस तरीके से अपनी बेटी को अपनी फर्स्ट प्रायोरिटी बनाया हैं उस दिन से तो फैंस इनके और भी दीवाने हो गए हैं। इस बात में कोई शक ही नहीं के ये दोनों ही अपने काम के साथ-साथ जिस तरह से बेटी का ध्यान रखते हैं, उसकी केयर करते हैं वह वाकई काबलिये तारीफ़ हैं।

Stree 2 का टीजर हुआ रिलीज, अब खोलेगा असली स्त्री का राज – IndiaNews

हाल ही में बेबी राहा मम्मी आलिया भट्ट और पापा रणबीर कपूर के साथ अपने न्यू-न्यू घर को देखने पहुंचीं। जहां से उनका एक क्यूट सा वीडियो सामने आया है।जैसा कि हम सब जानते भी हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नया घर पिछले काफी समय से बन रहा है, एक्टर्स को आये दिन वह विजिट करते हुए भी देखा जाता रहता हैं। लेकिन इस बार वो बेटी राहा कपूर को भी अपने साथ लेकर पहुंचे थे। ऐसे में एक बार फिर राहा की क्यूटनेस पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

एक मिनट भी नहीं होने देते हैं आँखों से ओझल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

जब से ये वीडियो सामने आया हैं तब से ही इस वीडियो को जमकर लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं लेकिन इस बीच ही एक मोमेंट ऐसा भी सामने आया जिसे फैंस ने बड़े ही गौर से देखा और बस रणबीर के इस जेस्चर के दीवाने हो गए।

Indian 2 ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, बिलकुल अलग अंदाज में दिखे Kamal Haasan – IndiaNews

दरहसल, बात ऐसी होती हैं कि कंस्ट्रक्शन साइड पर पहुचकर मम्मी आलिया भट्ट रणबीर से बेटी को देने को कहती हैं लेकिन पापा रणबीर इशारो में उन्हें कह देते हैं की वो राहा को ले रखेंगे। रणबीर का इस तरह से बेबी राहा की केयर करना उसको पकडे रखना फैंस के मन को लुभा गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT