होम / Bad Newz: Tauba Tauba सॉन्ग में विक्की कौशल के डांस मूव्स के दिवाने हुए ऋतिक रोशन, कमेंट कर कह डाली ये बात

Bad Newz: Tauba Tauba सॉन्ग में विक्की कौशल के डांस मूव्स के दिवाने हुए ऋतिक रोशन, कमेंट कर कह डाली ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 4, 2024, 4:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan Praised Vicky Kaushal Dance Moves in Tauba Tauba Song: फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) का हाल ही में गाना ‘तौबा तौबा’ (Tauba Tauba) रिलीज हो गया है। इस गाने के रिलीज होने के बाद से ही यह गाना पेपी गानों की लिस्ट में शामिल हो गया है। इस गाने ने कई कोरियोग्राफर्स और खासकर बॉलीवुड के डांसिंग स्टार कहे जाने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का ध्यान खींचा है, जिस पर उन्होंने एक बात कह डाली है।

ऋतिक रोशन ने विक्की कौशल की तारीफ

आपको बता दें कि इस गाने में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को तौबा तौबा डांस करते देखा जा सकता है। इसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं और इस गाने पर जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। एक फैन ने लिखा कि पहली बार किसी गाने में एक्ट्रेस से ज्यादा एक्टर पर फोकस किया गया है। दरअसल, ये विक्की कौशल के डांस मूव्स हैं, जिन्होंने फैन्स को दीवाना बना दिया है।

100 की उम्र में Smriti Biswas का हुआ निधन, आखिरी वक्त में ऐसे नजर आने लगीं थीं एक्ट्रेस – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

दरअसल, विक्की ने गाने की एक क्लिपिंग अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिस पर खुद डांस गुरु ऋतिक रोशन ने कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा, “बहुत बढ़िया यार, स्टाइल पसंद आया।” और इसके साथ हार्ट इमोजी भी ड्रोप किया है।

Hrithik Roshan Comment

विक्की कौशल ने ऋतिक के उस कमेंट का स्क्रीनशॉट लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इस पर विक्की ने कैप्शन में लिखा, “जिंदगी सफल हो गई।”

Vicky Kaushal Post

तौबा तौबा गाना हुआ ट्रेंड

तौबा तौबा गाना पंजाबी सिंगर करण औजला ने गाया है। इस गाने में पंजाबी मुंडो का मिक्सचर लोगों को काफी पसंद आया। इसे यूट्यूब पर अब तक 46 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। और साथ ही विक्की कौशल ने भी ट्रेंडिंग गाने का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

प्रेग्नेंसी के सातवें महीनें में जमकर वर्कआउट कर रहीं हैं Deepika Padukone, सेल्फ केयर मंथ सेलिब्रेट करते शेयर किए टिप्स – India News

Vicky Kaushal Post

इस दिन रिलीज होगी विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी की बैड न्यूज

बैड न्यूज का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी ने किया है। यह फिल्म हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन की अवधारणा पर आधारित है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि तृप्ति डिमरी गर्भवती हो जाती है। लेकिन उनके लिए यह तय करना मुश्किल है कि इस बच्चे का पिता कौन है? फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के अलावा एमी विर्क भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT