होम / Bad Newz Review Out: Tripti की हॉटनेस में Vicky की कॉमेडी का तड़का, पहले दिन सिनेमा घर में फिल्म मचाएंगी धमाल

Bad Newz Review Out: Tripti की हॉटनेस में Vicky की कॉमेडी का तड़का, पहले दिन सिनेमा घर में फिल्म मचाएंगी धमाल

Simran Singh • LAST UPDATED : July 19, 2024, 7:13 am IST

Bad Newz Review Out

India News(इंडिया न्यूज), Bad Newz Review Outविक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क की शानदार फिल्म बैड न्यूज़ सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। बैड न्यूज़ फिल्म को लेकर कई महीनो से फैंस के बीच बेताबी बनी हुई थी और विक्की कौशल के गाने तौबा तौबा की रिलीज के बाद फैंस और भी बेताबी के साथ इस फिल्म को देखना चाहते थे। ऐसे में फिल्म की रिलीज के बाद का पहला रिव्यु सामने आ चुका है। जिसमें लोगों ने अपने ओपिनियन और रेटिंग्स को देखकर फिल्म के बारे में कुछ बातें बताइए।

  • बैड न्यूज हुई रिलीज
  • इस तरह से फिल्म को पसंद कर सकते है आप

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक अलग तरह की कहानी के साथ फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार है। जिसमें एक रेयर कंडीशन Heteropaternal Superfecundation के बारे में तृप्ति को पता चलता है। जिसमें वह एक ही समय में दो अलग-अलग लड़कों के बच्चों की मां बनने वाली है, लेकिन इससे पहले कहानी की शुरुआत तृप्ति और विक्की के रोमांस से होती है। दोनों के केमिस्ट्री फिल्म में काफी शानदार लग रही है और यही चीज फिल्म को आगे बढ़ती है लेकिन उनकी कहानी में ट्विस्ट आता है और वह अलग हो जाते हैं। Bad Newz Review Out

जिसके बाद तृप्ति की मुलाकात एक नए शख्स से होती है। जिसके साथ कनेक्शन फिल्म में देखने वाला होगा, बाद में तृप्ति को अपनी कंडीशन के बारे में पता चलता है और वहां से कहानी एक अलग मोड़ लेती है। जिसमें दोनों ही पिता अपने बच्चों और तृप्ति का ख्याल रखने के लिए जी तोड़ कोशिश करते हैं। आपस में लड़ते हैं और उनके कॉमिक टाइमिंग उसे दौरान काफी हंसने वाली है। आखिर में आते-आते फिल्म अलग ट्वीस लेती है। जिसमें तृप्ति यह फैसला लेती है कि दोनों लड़कों में से किसको उसके बच्चों के पिता के रूप में होना चाहिए, ट्रेलर में भी जैसा आपने देखा होगा कि वह जानना चाहती है कि उनके बच्चों के लिए कौन सा पिता बेहतर होगा और यह फिल्म के आखिर में जाकर पता चलेगा वही फिल्म के अंदर एक और खास चीज है। जिसके लिए तृप्ति जी तोड़ मेहनत करती हैं पर वह कहानी के साथ आप सिनेमाघर में देखेंगे।

Stree 2 Trailer Out: आखिरकार आ गई स्त्री, सरकटे के आंतक का खात्मा करने आए Shraddha Kapoor-Rajkumar Rao

विक्की की एक्टिंग

फिल्म में विक्की की एक्टिंग की बात की जाए तो उन्होंने शानदार काम किया है। साथ ही अपने फनी और कॉमिक टाइमिंग के साथ उन्होंने फिल्म में जान डाली है। ओवरऑल कहा जाए तो विक्की कौशल ने पूरी फिल्म को संभाल के रखा है। पंजाबी गाना पर उनका डांस हो या फिर देसी मुंडे की तरह उनके बात करने का अंदाज हर एक चीज फिल्म के हिसाब से परफेक्ट बैठी है।

एम्मी विर्क ने किया शानदार काम

पंजाबी अभिनेता एम्मी विर्क की बात करें तो पंजाबी फिल्मों में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते हैं। उसी तरीके से इस फिल्म में भी उन्होंने शानदार काम किया विक्की कौशल के साथ उनकी जोड़ी काफी अच्छी लग रही थी। दोनों की कॉमिक टाइमिंग ने फिल्म को अलग ट्वीस दिए इसके अलावा तृप्ति के साथ उनका कन्ज्यूरिंग रिलेशन भी काफी अच्छा था।

एनिमल के बाद तृप्ति Bad Newz Review Out

एनिमल फिल्म में भाभी 2 का किरदार निभाने के बाद तृप्ति से लोगों की उम्मीद काफी बढ़ गई है। ऐसे में फिल्म के अंदर उनका शानदार किरदार लोगों को पसंद जरूर आया, लेकिन कुछ कुछ जगह पर तृप्ति को लोगों ने पसंद नहीं किया। इस रोल में तृप्ति ने काफी अच्छे से अपने किरदार को संभाला लेकिन कहीं ना कहीं उनके एक्सप्रेशंस में वह थोड़ा पीछे रह गई।

कांवड़ यात्रा मार्ग को लेकर ये क्या बोल गए Javed Akhtar, पुलिस के निर्देश को लेकर कह दी ऐसी बात

फिल्म में निकली गलती

ऐसा तो नहीं है कि हर फिल्म एकदम परफेक्ट होती है। हर एक फिल्म में कोई ना कोई गलती जरूर निकलती है और इस फिल्म में गलती देखी जाए तो डबिंग में थी कई हिस्सों में डबिंग सही तरीके से नहीं हुई। जो साफ तौर पर देखा जा सकता है। यह फिल्म के लिए एक ड्रॉबैक हो सकता है। इसके अलावा फिल्म की एडिटिंग पर और बेहतर तरीके से ध्यान दिया जा सकता था। ओवरऑल देखा जाए तो डायरेक्शन में भी काफी बेहतर काम हुआ है, लेकिन तृप्ति के किरदार पर और भी अच्छे से ध्यान देते हुए उसे बेहतर किया जा सकता था।

फिल्म को मिली इतनी रेटिंग्स Bad Newz Review Out

फिल्म को मिल रेटिंग्स के बारें में बात करें तो लोगो से उनका रिव्यू लेने के बाद 5 में से 4 स्टार देते हुए लोगों फिल्म की तारीफ की।

देश सीएम योगी को पांच दिनों के अंदर बम से उड़ाने के मिली धमकी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इस मुस्लिम देश में क्रब से लाश निकालकर पहनाते हैं कपड़ें, इसके पीछे की कहानी जान उड़ जाएंगे होश
140 करोड़ भारतीयों से झूठ बोला? विनेश फोगाट पर सबसे बड़ा खुलासा, हरीश साल्वे के दावे ने मचाई सनसनी
Taj Mahal: ताजमहल को खतरा! मुमताज-शाहजहां की कब्र का देखी ऐसा हाल, मच गया हड़कंप
कौन है दुनिया को डराने वाले ‘मॉडर्न नास्त्रेदमस’ है? 4 भविष्यवाणियां हो चुकी है सच, अब दे दी 1 और चेतावनी
दिल्ली की सड़क पर दिखा अजब गजब नजारा, वीडियो देख एक यूजर ने पूछा भाई पेट्रोल खत्म हो गया तो…
Rajasthan News: भारी बारिश से फसलें हुई बर्बाद, सरकार करेगी नुकसान की भरपाई
शेख हसीना को अब किसका सताने लगा डर? लीक कॉल से सामने आ गया Bangladesh को लेकर फ्यूचर प्लान!
ADVERTISEMENT