होम / Bad Newz का मजेदार ट्रेलर हुआ आउट, त्रिप्ति डिमरी के बच्चे के लिए लड़ते नजर आए विक्की कौशल और एमी विर्क -IndiaNews

Bad Newz का मजेदार ट्रेलर हुआ आउट, त्रिप्ति डिमरी के बच्चे के लिए लड़ते नजर आए विक्की कौशल और एमी विर्क -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 28, 2024, 6:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bad Newz Trailer Out: फिल्म बैड न्यूज़ के निर्माताओं ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित इस मूवी का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जिससे दर्शकों में उत्सुकता बढ़ गई है। विक्की कौशल (Vicky Kaushal), त्रिप्ति डिमरी (Triptii Dimri), एमी विर्क (Ammy Virk) और नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अभिनीत धर्मा प्रोडक्शंस की इस परियोजना ने फैंस और सिनेमा प्रेमियों के बीच काफ़ी उत्साह पैदा कर दिया है। घोषणा के बाद से ही मोशन और मूवी पोस्टर ने सफलतापूर्वक चर्चा बटोरी है, जिससे यह वाकई इंतज़ार के लायक बन गया है।

बैड न्यूज़ का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क की विशेषता वाला बैड न्यूज़ का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है। बैड न्यूज़ का ट्रेलर हंसी का एक मज़ेदार दंगा होने का वादा करता है। इसमें त्रिप्ति डिमरी का किरदार दिखाया गया है, जो गर्भवती है, लेकिन पिता की पहचान के बारे में सुनिश्चित नहीं है। वह सबसे पहले विक्की कौशल के किरदार से मिलती है, और वे प्यार में पड़ जाते हैं। वह उसे बताती है कि वह गर्भवती है, लेकिन उसे यकीन नहीं है कि बच्चा उसका है।

प्यार के लिए अंत तक लड़ूंगी….., अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों पर Malaika Arora ने कही ये चौंकाने वाली बातें – India News

बाद में, एमी विर्क का किरदार दृश्य में प्रवेश करता है और वो भी उससे प्यार करने लगती है। उसे पता चलता है कि बच्चा उसका भी हो सकता है। अराजकता तब और बढ़ जाती है जब डॉक्टर सुझाव देते हैं कि विक्की और एमी दोनों एक दुर्लभ स्थिति के कारण पिता हो सकते हैं। इसके बात फिर तीनों अपने दावे को साबित करने के लिए एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते हुए बच्चे के पिता का पता लगाने निकल पड़ते हैं।

इस ट्रेलर में कैटरीना कैफ और टाइगर श्रॉफ का एक विशेष कैमियो भी दिखाया गया है। बैड न्यूज़ प्रेम, कॉमेडी और भावना का मिश्रण लगती है, जो एक हास्यपूर्ण तमाशा होने का वादा करती है।

Karan Johar ने सोनाक्षी सिन्हा के ब्राइडल लुक की तारीफ, सादगी देख हैरान हुए फिल्म निर्माता ने कही ये बात -India News

लोगों ने बैड न्यूज़ के ट्रेलर पर दिए रिएक्शन

नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में जाकर फिल्म के ट्रेलर के बारे में अपने विचार और उत्साह व्यक्त किए। एक ने लिखा, ‘बहुत मज़ेदार… बहुत पसंद आया… यह धमाकेदार होने वाला है।’ दूसरे ने लिखा, ‘मनमर्जियां वाला विक्की कौशल नहीं था, डायलॉग पर्सनल था।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘विक्की कौशल सबसे बड़ी हरी झंडी हैं, यहाँ तक कि कैटरीना का बचाव कर रहे हैं।’ तो किसी ने लिखा, ‘कैटरीना का संदर्भ और अंत।’ अन्य ने लिखा, ‘यह केवल विक्की की वजह से ही काम करने वाला है।’

इस दिन रिलीज हो रही है बैड न्यूज़

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस बैड न्यूज़ के साथ नया उत्साह और मनोरंजन देने के लिए तैयार है। टीम ने बैड न्यूज़ को लोकप्रिय फिल्म गुड न्यूज़ की सफलता के आधार पर पेश किया, जिसमें करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ थे। फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। बता दें कि यह फिल्म बैड न्यूज़ 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT