होम / Bad Newz का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस तरह के अंदाज में नजर आए स्टार – IndiaNews

Bad Newz का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस तरह के अंदाज में नजर आए स्टार – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 27, 2024, 2:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bad Newz: विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क अपनी अगली कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज़ से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। घोषणा के बाद से, मेकर्स मोशन पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़ की तारीख के साथ फैंस को चिढ़ा रहे हैं, और अब तीनों की विशेषता वाला एक नया पोस्टर जारी किया है, जो एक मज़ेदार मुक़ाबले के लिए मंच तैयार कर रहा है!

  • बैड न्यूज का नया पोस्टर
  • इस तरह के लुक में दिखे सितारें

बैड न्यूज़ का नया पोस्टर हुआ रिलीज

मेकर्स ने बैड न्यूज़ के तीन नए पोस्टर जारी किए हैं। पहले पोस्टर में त्रिप्ति डिमरी ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं, जिसके दोनों ओर विक्की कौशल और एमी विर्क हैं। विक्की पिंक जैकेट और डेनिम जींस के साथ सफ़ेद शर्ट में शानदार दिख रहे हैं, जबकि एमी पीले रंग की जैकेट और डेनिम जींस में बेहद कूल लग रही हैं। Bad Newz

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

दूसरे पोस्टर में, विक्की और एमी दोनों ही एक दूसरे को नीचे गिराने की कोशिश कर रहे हैं, बीच में गर्भवती त्रिप्ति भी हैं, पोस्टर पर लिखा है, “आप दोनो ही बाप हैं।” तीसरे पोस्टर में फिल्म के बारे में जानकारी दी गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह लाखों में एक नहीं… अरबों में एक है! सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस दुर्लभ कॉमेडी के लिए तैयार हो जाइए!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

इस वजह से दर्शकों को नहीं पसंद आई Kalki 2898 AD, X रिव्यू पर फिल्म की खोली पोल – IndiaNews

इस तरह का मिल सोशल मीडिया रिएक्शन Bad Newz

नेटिज़ेंस ने बैड न्यूज़ के नए पोस्टर पर तुरंत रिएक्ट किया, और अपनी उत्तेजना शेयर करने के लिए कमेंट सेक्शन में उमड़ पड़े। एक ने लिखा, “जब आपकी फिल्म होती है तो यह हमेशा अच्छी खबर होती है।” दूसरे ने कमेंट किया, “सच्ची घटनाओं से प्रेरित… ठीक है, अब मैं वास्तव में इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ। बैड न्यूज़ की टीम को शुभकामनाएँ।” किसी और ने कहा, “हे भगवान, मैं इसके लिए इंतज़ार नहीं कर सकता!” एक अन्य व्यक्ति ने बस इतना लिखा, “फिल्म के लिए उत्साहित हूँ।”

बैड न्यूज़ के बारे में

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित बैड न्यूज़ बड़े पर्दे पर नई ऊर्जा और मनोरंजन लाने का वादा करती है। करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अभिनीत बहुप्रशंसित फिल्म गुड न्यूज़ की सफलता के बाद, निर्माताओं ने अब बैड न्यूज़ पेश की है।

विक्की कौशल, त्रिपती डिमरी और एमी विर्क की मुख्य भूमिकाओं वाली यह स्टार-स्टडेड परियोजना निश्चित रूप से हंसी का दंगा होगी। ट्रेलर 28 जून, 2024 को रिलीज़ होने वाला है, जबकि फिल्म 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

वर्क फ्रंट पर विक्की कौशल Bad Newz

वर्क फ्रंट पर, विक्की कौशल को आखिरी बार शाहरुख खान अभिनीत डंकी में तापसी पन्नू और बोमन ईरानी के साथ देखा गया था। फिल्म को फैंस और आलोचकों दोनों से सकारात्मक रिएक्शन मिली और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। बैड न्यूज़ के अलावा, विक्की के पास लक्ष्मण उटेकर की फिल्म चावा भी है। वह संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में भी नज़र आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं। Bad Newz

Vijayalakshmi ने फैंस को इस वजह से किया शुक्रिया, जेल से Darshan ने दिया खास मैसेंज – IndiaNews

तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट

तृप्ति डिमरी के काम की बात करें तो तृप्ति डिमरी को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में देखा गया था, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी थीं। इस फिल्म में अपने अभिनय से अभिनेत्री ने खूब सुर्खियाँ बटोरीं। इसके अलावा, उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित नेने के साथ भूल भुलैया 3 शामिल है। वह राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की धड़क 2 में भी नज़र आएंगी और खबर है कि वह रणबीर कपूर की एनिमल पार्क में भी अपनी भूमिका निभाएंगी।

एमी विर्क का वर्क फ्रंट

एमी विर्क के काम की बात करें तो एमी विर्क एक मशहूर पंजाबी एक्टर और सिंगर हैं, जिन्हें आखिरी बार सोनम बाजवा के साथ कुड़ी हरियाणा वल दी में देखा गया था। वह किस्मत 2 जैसी मशहूर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और रणवीर सिंह स्टारर 83 सहित कई हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

देश Arvind Kejriwal: अति उत्साही होने की जरूरत नहीं!, केजरीवाल मामले में सीबीआई को कोर्ट से फटकार-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT