होम / Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय ने टाइगर के साथ इस पोज में शेयर की तस्वीर, फैंस ने किए मजेदार कमेंट

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय ने टाइगर के साथ इस पोज में शेयर की तस्वीर, फैंस ने किए मजेदार कमेंट

Babli • LAST UPDATED : February 2, 2024, 11:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bade Miyan Chote Miyan, दिल्ली: बड़े मियां छोटे मियां इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और कई कलाकार पिछले कुछ दिनों से जॉर्डन में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। टीम ने जॉर्डन में इस फिल्म के कई गानों की शूटिंग की। कल, अक्षय कुमार ने अपनी टीम के साथ एक दिलचस्प तस्वीर साझा करते हुए घोषणा की कि उन्होंने फिल्म का जॉर्डन शेड्यूल पूरा कर लिया है। अब, एक नई पोस्ट में, अक्षय कुमार ने जॉर्डन के लोगों को उनके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद दिया हैं।

अक्षय ने जॉर्डन से टाइगर के साथ शेयर की नई तस्वीर

शुक्रवार की सुबह, अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बड़े मियां छोटे मियां के जॉर्डन शूट से टाइगर श्रॉफ के साथ एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में दोनों सितारों को एक जैसे पोज में दिखाया गया है, जैसे वे जॉर्डन के खूबसूरत सीन को देख रहे थे। वे दोनों एक चट्टान के ऊपर खड़े थे और पूरी तरह सफेद आउटफिट में नजर आ रहे थे। अपने कैप्शन में अक्षय कुमार ने जॉर्डन के लोगों को फिल्म की टीम को दिए गए प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद दिया। अपनी पोस्ट को साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा “अविस्मरणीय फिल्मांकन अनुभव के लिए धन्यवाद जॉर्डन! जॉर्डन के लोगों ने #बड़ेमियानछोटमियान की पूरी टीम को जो प्यार और स्नेह दिखाया है, उसे मैं हमेशा संजोकर रखूंगा! @visitgordan,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फैंस को किया अक्षय की पोस्ट पर रिएक्ट

जबकि तस्वीर बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग के दौरान थी, फैंस ने तस्वीर में एक मजेदार हेरा फेरी कनेक्शन बताया। तस्वीर में अक्षय कुमार के पोज ने कुछ फैंस को हेरा फेरी में उनके कैरेक्टर राजू की याद दिला दी। एक फैन ने लिखा, “सर #BMCM शूट के दौरान जॉर्डन में #राजूपोज़ को दोबारा बना रहे हैं,” जबकि दुसरे ने लिखा, “राजू पोज़ इन जॉर्डन।”

Comments on Akshay Kumar's post
Comments on Akshay Kumar’s post

इस बीच, कल, अक्षय ने अपनी, टाइगर श्रॉफ और बाकी कलाकारों की एक तस्वीर साझा की, जो जिरदान के डेड सी में डुबकी लगाते हुए कीचड़ में ढके हुए थे।  पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा “उन्हीं पुराने मीम्स से थक गए, यहां कुछ नए मड-टेरियल हैं। इस तरह हमने जॉर्डन के मृत सागर में #बड़ेमियानछोटमियान के इस यादगार शेड्यूल के अंत का जश्न मनाया। यह अंगोछा है’!”

 

ये भी पढ़े-

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT