होम / Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय-टाइगर ने इस तरह दी फैंस को नए साल की शुभकामनाएं, दिखाई फिल्म की झलक

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय-टाइगर ने इस तरह दी फैंस को नए साल की शुभकामनाएं, दिखाई फिल्म की झलक

Babli • LAST UPDATED : January 1, 2024, 11:42 am IST
ADVERTISEMENT
Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय-टाइगर ने इस तरह दी फैंस को नए साल की शुभकामनाएं, दिखाई फिल्म की झलक

Bade Miyan Chote Miyan

India News (इंडिया न्यूज़), Bade Miyan Chote Miyan, दिल्ली: बड़े मियां छोटे मियां नए साल की सबसे बेसब्री से इंतजार की जाने वाली फिल्मों में से एक है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के सहयोग मे बनी ये फिल्म एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म हैं। इस फिल्म में दोनो पहली बार स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। साल की शानदार शुरुआत करने के लिए, दोनों सितारों ने फिल्म से एक ताज़ा झलक साझा की और अपने फैंस को त्योहार की शुभकामनाएं दीं हैं।

बड़े मियां छोटे मियां के सेट से दी फैंस को बधाई

बड़े मियां छोटे मियां की नई झलक में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है। आज साल के पहले दिन, आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के मेकर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म के मेन कैरेक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक नई झलक का अपने फैंस के साथ साझा किया हैं। फिल्म से नई झलक साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, “आपका नया साल बड़ा बने, छोटी-छोटी खुशियों से। #बड़ेमियानछोटमियान की ओर से नए साल की हार्दिक शुभकामनाएँ। सिनेमाघरों में हमसे मिलने के लिए #Eid2024 को ब्लॉक करना न भूलें। आइए 2024 में धमाल मचाएँ!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT