होम / Badshah ने पत्नी जैस्मीन मसीह के साथ अपने तलाक का किया खुलासा, बोले- ‘लेकिन हमने उस रिश्ते में…’

Badshah ने पत्नी जैस्मीन मसीह के साथ अपने तलाक का किया खुलासा, बोले- ‘लेकिन हमने उस रिश्ते में…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 9, 2024, 7:02 pm IST

Badshah on Divorce With Wife Jasmine Masih

India News (इंडिया न्यूज़), Badshah on Divorce With Wife Jasmine Masih: गायक-रैपर बादशाह (Badshah), जिन्होंने 8 साल तक शादीशुदा जीवन बिताने के बाद साल 2020 में अपनी पत्नी जैस्मीन मसीह (Jasmine Masih) से तलाक ले लिया था। उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात की कि उनकी शादी में क्या गलत हुआ। बादशाह और जैस्मीन की एक बेटी है, जिसका नाम जेस्मी ग्रेस मसीह सिंह है। गायक ने विवाह की संस्था पर अपने विचार भी शेयर किए और बताया कि आज के समय में इसके मूल सिद्धांतों को क्यों अपडेट करने की आवश्यकता है।

इस तरह हुई थी रैपर बादशाह से जैस्मीन मसीह की मुलाकात

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान अपनी एक्स पत्नी जैस्मीन के बारे में पूछे जाने पर बादशाह ने कहा, “मैं उनसे पूरे दिल से प्यार करता था। हम इंटरनेट पर, फेसबुक पर मिले। फिर हम चंडीगढ़ में एक दोस्त की पार्टी में मिले। 1.5 साल तक डेटिंग करने के बाद, हमने शादी कर ली।” उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता ने भी उनकी शादी पर आपत्ति नहीं जताई, लेकिन उनसे केवल इतना पूछा, “क्या आप निश्चित हैं? चूंकि वह लंदन में पैदा हुई और पली-बढ़ी है, इसलिए इससे समस्याएं पैदा हो सकती हैं। और यही हुआ।”

Adil Khan on First Baby With Wife Somi Khan: Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Khan ने अपनी दूसरी पत्नी की प्रेग्नेंसी का किया खुलासा – India News

बादशाह ने आगे बताया, “वह संस्कृति के साथ तालमेल नहीं बिठा पाई और यह वास्तव में गड़बड़ हो गया। लेकिन हमने उस रिश्ते में अपनी पूरी कोशिश की।”

इस वजह से अपनी पत्नी से अलग हुए रैपर बादशाह

बता दें कि ‘कर गई चुल’, ‘सैटरडे सैटरडे’ और ‘गेंदा फूल’ जैसे गानों के लिए मशहूर गायक ने यह भी कहा कि उन्होंने और जैस्मीन ने अपनी बेटी की भलाई के लिए अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया। बादशाह ने इस इंटरव्यू में कहा, “हम अलग हो गए क्योंकि यह हमारे बच्चे के लिए स्वस्थ नहीं था। मैं अपनी बेटी से अक्सर मिल पाता हूं, लेकिन वह लंदन में रहती है।”

रैपर बादशाह ने इसी इंटरव्यू में आगे बताया कि उनकी बेटी, उनकी पूर्व पत्नी की तरह ही ईसाई धर्म का पालन करती है और उनके गाने ‘पानी पानी’ को पसंद करती है। इसके साथ ही वो दक्षिण कोरियाई संगीत समूह ब्लैकपिंक की बड़ी फैन है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने विवाह संस्था में विश्वास खो दिया है? तो इसके जवाब में बादशाह ने कहा, “आज के समय में विवाह एक दोषपूर्ण अवधारणा है। इसमें कुछ बदलाव किए जाने की आवश्यकता है। बहुत दबाव है। मुझे लगता है कि किसी को इसके बारे में ठीक से सोचने और एक निश्चित मात्रा में परिपक्वता प्राप्त करने के बाद ही विवाह करना चाहिए।”

Vikas Sethi Funeral: एक्टर Vikas Sethi के अंतिम संस्कार में पहुंचे तमाम टीवी सेलेब्स, फूट-फूटकर रोता दिखा परिवार, देखें वीडियो – India News

रैपर बादशाह ने बताई शादी करने की सही उम्र

रैपर बादशाह ने बताया कि शादी करने की सही उम्र 40 वर्ष है। बादशाह ने कहा, “आपको तभी विवाह करना चाहिए जब आप पूरी तरह आश्वस्त हों, अन्यथा विवाह को नुकसान पहुंचता है और विवाह संस्था बदनाम होती है। एक रिश्ता एक कर्तव्य है, एक पूर्णकालिक काम है। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ सह-अस्तित्व में रहना जो अपनी राय रखता हो, एक पूर्णकालिक काम है, खासकर जब आप दृढ़ता से अपनी राय रखते हों।” बता दें कि बादशाह को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में संगीत सनसनी डिवाइन और करण औजला के साथ देखा गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Saharsa Crime: चलती गाड़ी में किया नाबालिग का सामूहिक दुष्कर्म, जानें खबर
Bihar Weather: इन जिलों में मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट किया जारी, जानें डिटेल में
नवंबर में दिल्ली में विधानसभा चुनाव कराना नामुमकिन, जानिए नियम और क्यों अटक रहा है मामला?
अखिलेश, खरगे और केजरीवाल से लेकर राष्ट्रपति मुर्मू तक…, जानें पक्ष-विपक्ष के किन-किन नेताओं ने PM Modi को दी जन्मदिन की बधाई
Delhi Crime News: दिल्ली में जन्मदिन पर मातम, नाले में गिरने से युवक की मौत
DDA Sports Complees: दिल्लीवासियों के लिए बड़ा तोहफा, एक मेंबरशिप से सभी खेल परिसरों की सुविधाएं
मैं उनका इंतजार करती रहूंगी! तलाक के बाद PM मोदी की पत्नी जसोदाबेन ने कह दी ये बात
ADVERTISEMENT