होम / Yo Yo Honey Singh के साथ सालों से चले आ रहे झगड़े को खत्म करना चाहते हैं Badshah, चौंकाने वाली बातों का किया खुलासा

Yo Yo Honey Singh के साथ सालों से चले आ रहे झगड़े को खत्म करना चाहते हैं Badshah, चौंकाने वाली बातों का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 5, 2024, 7:51 pm IST

Yo Yo Honey Singh and Badshah

India News (इंडिया न्यूज़), Badshah Wants To End His Longstanding Feud With Yo Yo Honey Singh: देहरादून में एक कार्यक्रम के दौरान रैपर बादशाह (Badshah) ने हनी सिंह (Honey Singh) के साथ अपने लंबे समय से चले आ रहे मतभेद को सुलझाने के लिए पहला कदम उठाया। हालांकि, बाद में एक इंटरव्यू में, हनी सिंह ने शेयर किया कि भविष्य में बादशाह के साथ सहयोग करने की उनकी कोई योजना नहीं है। स्थिति को संबोधित करते हुए, बादशाह ने बताया कि वो बाहरी शोर के कारण अनावश्यक बोझ को पकड़े हुए थे और उन्होंने फैसला किया कि अब इसे छोड़ने का समय आ गया है।

एक दशक से भी पहले की किसी बात को पकड़े हुए थे- बादशाह

आपको बता दें कि एक यूट्यूब चैनल के इंटरव्यू में बादशाह ने हनी सिंह पर अपने मौजूदा रुख के बारे में खुलकर बात की। जब उनसे उनके झगड़े को भूलकर आगे बढ़ने के उनके हालिया फैसले के बारे में पूछा गया, तो बादशाह ने बताया कि यह एक निजी मामला था, जिसमें कई सालों से अनसुलझे भाव थे। उन्होंने बताया कि उन्हें एहसास हुआ कि वो एक दशक से भी पहले की किसी बात को पकड़े हुए थे, जो अब उनके काम की नहीं रही। बादशाह के लिए, यह घटना एक मानसिक बोझ बन गई थी और उन्होंने इसे खुद को पुरानी उलझनों और शिकायतों से मुक्त करने के अवसर के रूप में देखा। यह उनके लिए मुक्ति और मानसिक बोझ से मुक्ति का क्षण था।

वामिका और अकाय के लिए ‘परफेक्ट पैरेंट्स’ नहीं हैं Anushka Sharma-Virat Kohli, क्यों एक्ट्रेस ने बोली ये बात? – India News

उन्होंने आगे बताया कि वो कभी भी किसी से शिकायत नहीं रखते, इसलिए उन्हें हैरानी है कि वो इस विशेष मुद्दे को क्यों पकड़े हुए हैं। उन्होंने सुझाव दिया कि लंबे समय से चल रहा झगड़ा बाहरी शोर और अवचेतन प्रभाव से प्रभावित हो सकता है और मामले को सुलझाने का कोई प्रयास नहीं किया गया। बादशाह ने कहा, “यह मेरी मानसिक शांति और एक कलाकार के तौर पर मेरे खुद के लिए बड़े दृष्टिकोण के लिए है। अवचेतन शॉट संस्कृति का हिस्सा हैं, लेकिन इसे इतना महत्व देना, आपको ऐसा नहीं करना चाहिए।”

मेरे वर्तमान और भविष्य को प्रभावित कर रही है- बादशाह

बादशाह ने आगे बताया कि शुरू में झगड़े ने उन्हें प्रेरित किया, लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि यह एक हानिकारक ताकत बन रही है, जो ट्यूमर की तरह है और उनके वर्तमान और भविष्य को प्रभावित कर रही है। वो मनोवैज्ञानिक प्रभाव से काफी आगे निकल चुके हैं और उन्होंने इसे अपने कार्यों को प्रभावित नहीं करने देने का फैसला किया है। अपने दिल और दिमाग में, उन्होंने झगड़े को अनदेखा करने और इसे अतीत में ही रहने देने का फैसला किया है।

बादशाह ने आगे बढ़ने की व्यक्त की इच्छा

मई में देहरादून में एक कार्यक्रम के दौरान, बादशाह ने हनी सिंह के साथ अपने पिछले मुद्दों को संबोधित करने के लिए अपने प्रदर्शन को रोक दिया। उन्होंने अतीत में एक शिकायत को स्वीकार किया, लेकिन आगे बढ़ने की इच्छा व्यक्त की, इस बात पर जोर देते हुए कि रिश्तों को सुधारने के बजाय विभाजन पैदा करने के लिए अधिक लोग तैयार हैं। बादशाह ने बताया कि वो उस अध्याय को पीछे छोड़ रहें हैं और हनी सिंह को अपनी शुभकामनाएं देते हैं। कार्यक्रम के बाद, उन्होंने शांति और प्रगति के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करने के लिए एक्स का सहारा लिया, सकारात्मक रूप से आगे बढ़ने के अपने इरादे को रेखांकित किया।

Shah Rukh Khan भारत के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले बने सेलिब्रिटी, सलमान-विराट को भी पछाड़ा, देखें लिस्ट  – India News

हनी सिंह ने बादशाह संग दोबारा काम करने को लेकर किया इंकार

हाल ही में एक इंटरव्यू में, हनी सिंह से पूर्व सहयोगियों रफ़्तार और बादशाह के साथ सहयोग की संभावना के बारे में पूछा गया। हनी ने रफ़्तार के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया, उनकी प्रतिभा और उनके अतीत के मुद्दों के बावजूद, साधारण शुरुआत से उनकी उत्पत्ति को स्वीकार किया। हनी ने इस बात पर जोर दिया कि अगर उन्हें मौका मिला, तो वो रफ़्तार, लिल गोलू और इक्का के साथ सहयोग करेंगे, क्योंकि वो सड़कों से उभरते सितारें हैं। हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट किया कि बादशाह के साथ सहयोग क्षितिज पर नहीं है। जब उनसे बादशाह के प्रति उनकी भावनाओं के बारे में पूछा गया, तो हनी ने कहा, “नाराज़गी अपनों से होती है, परायो से नहीं, क्लाइंट से नहीं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT