होम / BB OTT 3: करियर के सवाल पर क्यों भड़क उठे रणवीर शौरी, मीडिया को दे दिया ये जवाब

BB OTT 3: करियर के सवाल पर क्यों भड़क उठे रणवीर शौरी, मीडिया को दे दिया ये जवाब

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
BB OTT 3: करियर के सवाल पर क्यों भड़क उठे रणवीर शौरी, मीडिया को दे दिया ये जवाब

BB OTT 3

India News (इंडिया न्यूज़), BB OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 अपनी शुरुआत से ही सुर्खियों में छाया हुआ है। शो के कंटेस्टेंट, बातचीत और विवादों ने दर्शकों को लगातार शो से बांधे रखा है। शो के फिनाले के करीब पहुंचने के साथ ही घटनाओं का तेजी से बदलना सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जहां कंटेस्टेंट को पत्रकारों के पूछे गए कई सवालों का सामना करना पड़ा।

  • मीडिया ने लवकेश कटारिया से की पूछताछ
  • बिग बॉस ओटीटी 3 में बवाल
  • करियर के सवाल पर भड़के रणवीर शौरी

Bigg Boss OTT3: Sana और Naezy के रिश्तें पर उठा ऐसा सवाल? कि Naezy खो बैठे अपना आपा!

मीडिया ने लवकेश कटारिया से की पूछताछ

शो के एक नए प्रोमो के अनुसार, मीडिया ने लवकेश कटारिया से पूछताछ की। बातचीत के दौरान, मीडिया ने बताया की जब विशाल पांडे ने कृतिका मलिक के खिलाफ कमेंट किया तो लवकेश भी इसके लिए समान रूप से जिम्मेदार थे। हालाँकि लवकेश ने अपना रुख साफ करने की कोशिश की, लेकिन प्रेस ने नहीं सुनी। इस खुलासे पर रिएक्ट करते हुए, अरमान ने कमेंट किया की कुछ लोग शो के बाहर भी वैसा ही व्यवहार करते हैं जैसा वे करते हैं।

Kangana से लेकर Sidharth Malhotra तक Paris Olympics में मनु भाकर की जीत पर बॉलीवुड स्टार्स ने जताई ख़ुशी

बिग बॉस ओटीटी 3 में बवाल

बता दें की बिग बॉस ओटीटी 3 में एक बड़ा विवाद तब खड़ा हो गया जब विशाल पांडे ने लवकेश कटारिया से कहा कि उन्हें कृतिका मलिक खूबसूरत लगती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें एक बात का पछतावा है और उन्होंने इसे लवकेश को बताया, जिन्होंने कृतिका की तरफ देखा और कहा कि उन्हें समझ में आ गया है कि विशाल को ऐसा क्यों लगा। विशाल ने लवकेश से कहा, “भैया भाग्यशाली है,” जिसका मतलब अरमान की पत्नी कृतिका था।

लवकेश और विशाल ने कृतिका के बारे में चर्चा की। बाद में, वीकेंड का वार में पायल मलिक आईं और घरवालों को इस घटना के बारे में बताया, जिससे हड़कंप मच गया और अरमान ने इस पर विशाल को थप्पड़ मार दिया।

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक की तलाक की खबर सुन उड़े अरमान-कृतिका के होश, बोले -कोई धोखा नहीं…

करियर के सवाल पर भड़के रणवीर शौरी

जब रणवीर शौरी बिग बॉस ओटीटी 3 में आए, तो उन्होंने खुलासा किया कि उनके पास शोबिज में काम नहीं है। उस जवाब को हाइलाइट करते हुए, एक मीडियाकर्मी ने रणवीर से पूछा कि क्या वे शो में पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए शामिल हुए थे ताकि वे अपने करियर को फिर से संवार सकें। लेकिन रणवीर नाराज़ हो गए और उन्होंने इस बयान से इनकार कर दिया।

साथ ही, उन्होंने पत्रकार से अपने सवालों के साथ सावधान रहने को कहा। रणवीर ने कहा, “ओह! गोलियां चलीं। मैंने कहा कि मेरा करियर फिर से संवारने आया हूँ? यहाँ एक-एक शब्द जूते चलते हैं, तो कृपया सावधान रहें।”

Khatron Ke Khiladi 14: क्यों आसिम रियाज को रोहित शेट्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता? बोले – उठा के यहीं पटक दूंगा…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT