होम / अरमान-कृतिका मलिक से पहले Bigg Boss के घर से इन कंटेस्टेंट के भी इंटिमेट वीडियो हो चुके वायरल, जानें

अरमान-कृतिका मलिक से पहले Bigg Boss के घर से इन कंटेस्टेंट के भी इंटिमेट वीडियो हो चुके वायरल, जानें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 23, 2024, 9:09 pm IST

Bigg Boss Contestants Intimate Video Viral

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss Contestants Intimate Video Viral: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। अनिल कपूर (Anil Kapoor) के शो में इस साल के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) हैं। अरमान-कृतिका जहां बिग बॉस के घर के अंदर गेम खेल रहे हैं, वहीं शो से बाहर हो चुकी पायल मलिक लगातार दोनों की हर हरकत का बचाव कर रहीं हैं।

अरमान मलिक और कृतिका का फर्जी वीडियो वायरल

हाल ही में अरमान मलिक और कृतिका का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों बिग बॉस के घर में इंटिमेट होते नजर आ रहें थे। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने दोनों की आलोचना शुरू कर दी। इसके बाद पायल मलिक ने खुद बताया था कि उनका ये इंटीमेट वीडियो फर्जी है, क्योंकि जिस तरह से दोनों के सिर के ऊपर दीये नजर आ रहे हैं, वो बिग बॉस के घर में नहीं हैं।

पायल के बाद जियो सिनेमा ने भी बयान जारी कर दोनों के वीडियो को मॉर्फ्ड बताया और कहा कि इस पर कार्रवाई की जाएगी। अरमान-कृतिका के वीडियो का सच सामने आया और लोगों को पता चला कि वीडियो फर्जी था, लेकिन इससे पहले कई सीजन में बिग बॉस के घर से कुछ कंटेस्टेंट के इंटिमेट होने के वीडियो वायरल हो चुके हैं।

Armaan Malik and Kritika Malik

Bigg Boss OTT 3: अरमान और कृतिका मलिक की अंतरंग वीडियो विवाद पर मेकर्स ने दिया करारा जवाब, बताई सच्चाई – India News

कुछ ने तो यह भी देखा कि उनके सामने 150 कैमरे हैं, लेकिन उन्होंने नेशनल टीवी की भी परवाह नहीं की और अपनी हदें पार कर दीं। तो यहां जानें कि वो कौन से कंटेस्टेंट हैं, जो बिग बॉस के घर में सबकुछ भूलकर आउट ऑफ कंट्रोल हो गए।

समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय

ईशा मालवीय बिग बॉस सीजन 17 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक थीं। उन्होंने अभिषेक कुमार के साथ अपने अतीत को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। समर्थ जुरैल भी इस सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आए थे। शुरुआत में झिझकने वाली ईशा ने बाद में समर्थ जुरैल के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया। घर में दोनों के कुछ रोमांटिक पल भी देखने को मिले थे। एक एपिसोड में दोनों कंबल में लिपटे हुए किस करते नजर आए थे। दोनों के ये पर्सनल पल बिग बॉस के कैमरे में कैद हो गए थे और वीडियो खूब वायरल हुआ था।

Samarth Jurail and Isha Malviya

Akshay Kumar ने कोविड-19 के बाद लिया ये बड़ा फैसला, फिल्म कटेंट को लेकर हुए सावधान, जानें – India News

जैद हदीद और आकांक्षा पुरी

सलमान खान जैसे सितारे इस बात के खिलाफ आवाज उठा चुके हैं कि सेंसर बोर्ड की कैंची ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी चलनी चाहिए। उनका मानना ​​था कि ओटीटी पर कोई सीमा नहीं है क्योंकि वहां कोई सेंसरशिप नहीं है। ऐसा ही एक उदाहरण उनके अपने शो बिग बॉस ओटीटी 2 में देखने को मिला। जहां एक टास्क पूरा करने के लिए आकांक्षा पुरी और जैद हदीद ने सबके सामने एक-दूसरे को किस कर लिया, जिसकी वजह से वीकेंड का वार में भाईजान ने उन्हें खूब डांटा।

Jad Hadid and Akanksha Puri

पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा

इस लिस्ट में दूसरा नाम पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा का है, जिनकी लव स्टोरी बिग बॉस सीजन 11 में शुरू हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया। बिग बॉस के घर की लाइट बंद होने के बाद भी दोनों को कई बार इंटिमेट होते देखा गया। जब सलमान खान ने ये सब देखा तो उन्होंने दोनों को समझाया कि ये एक पारिवारिक शो है।

Puneesh Sharma and Bandagi Kalra

गौतम गुलाटी और डायंड्रा सोरेस

गौतम गुलाटी ने बिग बॉस सीजन 8 में अपने खेल से सभी को प्रभावित किया। उन्होंने न केवल अकेले योद्धा की तरह खेल खेला बल्कि जीत भी हासिल की। ​​सलमान खान के शो में वे एक और वजह से चर्चा में रहे और वो थी फैशन डिजाइनर डायंड्रा सोरेस के साथ उनकी नजदीकियां। एक एपिसोड में डायंड्रा गौतम गुलाटी को वॉशरूम के अंदर ले गई थीं, जिसकी वजह से न केवल घर में बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हुई थी।

Gautam Gulati and Diandra Soares

Tishaa Kumar की प्रेयर मीट में कृष्ण कुमार की गोद में सिर रखकर फूट-फूटकर रोने लगे Sonu Nigam, मां भी हुई भावुक, देखें इमोशनल वीडियो- India News

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

बिग बॉस सीजन 8 में गौतम गुलाटी ही नहीं बल्कि उनकी सबसे बड़ी दुश्मन करिश्मा तन्ना भी अपने इंटीमेट वीडियो को लेकर चर्चा में आई थीं। बिग बॉस के घर में उपेन पटेल और करिश्मा के बीच प्यार पनपा था। इस दौरान दोनों को कई बार इंटीमेट होते भी देखा गया था। बिग बॉस ओटीटी 3 की बात करें तो अब इस सीजन में 16 में से 9 कंटेस्टेंट बचे हैं। जिसमें से अरमान मलिक पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं, जबकि उनकी पत्नी कृतिका बहुत कम नॉमिनेशन में आई हैं।

Karishma Tanna and Upen Patel

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT