होम / सुसाइड करने से पहले नितिन देसाई ने बनाया था पूरा प्लान, रिकॉर्डिंग में कहा- ‘अंतिम संस्कार स्टूडियो नंबर 10 में ही किया जाए’

सुसाइड करने से पहले नितिन देसाई ने बनाया था पूरा प्लान, रिकॉर्डिंग में कहा- ‘अंतिम संस्कार स्टूडियो नंबर 10 में ही किया जाए’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 2, 2023, 11:05 pm IST

Nitin Desai Left Recording Before Suicide

India News (इंडिया न्यूज़), Nitin Desai Left Recording Before Suicide: फिल्म इंडस्ट्री में आज तब शोक की लहर दौड़ गई जाने माने आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने फांसी लगाकर जान दे दी। ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘लगान’, ‘देवदास’, ‘जोधा अकबर’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के सेट डिजाइन कर चुके नितिन देसाई (Nitin Desai) ने 58 साल की उम्र में अपने स्टूडियो में रात 3.30 मिनट पर फांसी लगा ली। इस घटना ने बॉलीवुड को पूरी तरह से हिलाकर रख दिया है।

सुसाइड करने से पहले नितिन ने बनाया था ये प्लान

अब एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि स्टूडियो के सूत्रों ने खुलासा करते हुए बताया, “ये नितिन देसाई ने अच्छी तरह से प्लान किया था। उन्होंने रात में सारी चाबियां सिक्योरिटी से ले ली थीं और अपने साथ रहने वाले लड़के को कहा था कि उन्हें स्टूडियो में अकेला छोड़ दे, क्योंकि उन्होंने कुछ जरूरी काम करना है। नितिन लड़के को छोड़ने के लिए बाहर तक गए थे और साथ ही अगले दिन सुबह 8.30 बजे तक आने के लिए कहा था।”

इसके साथ ही सूत्रों ने खुलासा करते हुए आगे बताया कि नितिन ने लड़के को सुबह आकर वो रिकॉर्डिंग देखने के लिए कहा था, जिसके बारे में उन्होंने बताया था कि वो स्टूडियो नंबर 10 में मिलेगी। सूत्रों ने बताया, “रात में नितिन ने मराठी पवोल पडते पूढ़े के सेट पर स्टूडियो नंबर 10 में फांसी से लटककर जान दे दी।”

रिकॉर्डिंग में नितिन ने कही ये बात

सूत्रों के मुताबिक अपनी आखिरी रिकॉर्डिंग में नितिन देसाई ने कहा कि उनका एनडी स्टूडियो उनसे ना छीना जाए। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनका अंतिम संस्कार स्टूडियो नंबर 10 में ही किया जाए।

4 लोगों के नाम शामिल

इसके अलावा नितिन देसाई सुसाइड मामले की जांच में जुटी रायगढ़ पुलिस को नितिन देसाई के मोबाइल फोन से एक ऑडियो क्लिप भी मिला है। सूत्रों का कहना है कि ऑडियो क्लिप में 4 लोगों के नाम शामिल हैं। सुसाइड करने से पहले नितिन देसाई ने ऑडियो रिकॉर्ड किया था और उसमें चार नामों के जिक्र की बात सामने आई है।

 

Read Also: ‘घूमर’ में अभिषेक बच्चन की बेहतरीन परफॉर्मेंस को देख खुश हुए Amitabh Bachchan, कहा- ‘भैयू को ढेर सारा प्यार’ (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Patna News: NIT कैंपस के गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा ने किया आत्महत्या! जानें पूरा मामला
Indore Crime News: पुलिस ने सात लग्जरी कारों के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार
क्या घर में कबूतरों का अंडे देना शुभ है? या फिर किसी बड़े खतरें का संकेत! क्या कहता है वास्तु
‘सौ करोड़ हिन्दू हथियार उठा…’, तिरुपति प्रसाद में जानवर की चर्बी पर अलग लेवल पर पहुंचा बवाल, जानें किसका फूटा गुस्सा?
Ayodhya News: स्टेट स्मार्ट सिटी योजना के अंतर्गत बड़ा कदम, चमकेंगे अयोध्या के पांच से ज्यादा चौक चौराहे
Kota News: 12वीं की छात्रा से छेड़खानी, गुस्साए लोगों ने स्कूल के बाहर किया हंगामा
पृथ्वी का शुरू हुआ सर्वनाश? धरती का सीना चीर वो निकला, निगल गया 25 फीट लंबा ट्रक
ADVERTISEMENT