होम / देवरा की रिलीज से पहले Jr NTR ने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर में लाखों रुपयों का किया दान, फैंस ने की तारीफ -Indianews

देवरा की रिलीज से पहले Jr NTR ने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर में लाखों रुपयों का किया दान, फैंस ने की तारीफ -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 16, 2024, 3:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jr NTR Donation: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। वह जल्द देवरा: पार्ट 1 (Devara: Part 1) में नजर आएंगे, लेकिन मूवी रिलीज से पहले अभिनेता इस वक्त एक खास वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। इससे लोग उनकी खूब तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, जूनियर एनटीआर ने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर में लाखों रुपये का दान दिया है।

जूनियर एनटीआर ने इतने लाखों रुपयों का किया दान

रिपोर्ट के अनुसार, जूनियर एनटीआर ने आंध्र प्रदेश के चेयेरु में श्री भद्रकाली समिता वीरभद्र स्वामी मंदिर को 12.5 लाख रुपये का दान दिए हैं। ये पहली बार नहीं है कि जब अभिनेता ने नेक कामों की तरफ अपना योगदान दिया हो। इससे पहले भी वह कई बार दान कर चुके हैं। जूनियर एनटीआर की टीम ने एक मीडिया रिपोट में बताया कि अभिनेता ने एक बड़ा दान दिया है। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने कहा, “यह सच है कि तारक ने यह दान अपने जन्मदिन से पहले किया है। उन्होंने इसे अपनी मां (शालिनी), पत्नी (लक्ष्मी प्रणति) और बच्चों (अभय, बरघव) के नाम पर बनाया। वह अपने परोपकार के बारे में ज्यादा प्रचार करना पसंद नहीं करते।”

Janhvi Kapoor ने Mr & Mrs Mahi से अपने दो लुक किए शेयर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने दिया प्यार भरा रिएक्शन -Indianews – India News

बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए थे जूनियर एनटीआर

इस दान को देने से पहले जूनियर एनटीआर ने बाढ़ पीड़ितों की भी सहायता की थी। उनके लिए उन्होंने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया था।

Sonu Sood ने छोटे बच्चे की जान बचाने के लिए जुटाए 17 करोड़ रुपये, दुनिया का सबसे महंगा इंजेक्शन खरीदने की पहल -Indianews – India News

जूनियर एनटीआर का वर्कफ्रंट

जूनियर एनटीआर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही देवरा में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म देवरा का पहला गाना भी रिलीज होने वाला है, जिसका नाम है ‘फियर सॉन्ग’। यह  19 मई को रिलीज होगा। ये फिल्म इसी साल 10 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी नजर आएंगी। इसके अलावा जूनियर एनटीआर, एक्टर ऋतिक रोशन के साथ फिल्म वॉर 2 (War 2) में भी नजर आएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Israel Hamas War: राफा में इजरायल ने की बमबारी, मारे गए 11 फिलिस्तीनी -IndiaNews
Hemant Soren Bail: ‘हाईकोर्ट की जमानत फैसले का स्वागत…’, राहुल गांधी ने की हेमंत सोरेन से बात -IndiaNews
Rajasthan: ससुराल वालों ने माता-पिता को बिना बताए किया महिला का अंतिम संस्कार, पुलिस ने मामला दर्ज -IndiaNews
Turkey: FATF से तुर्की को मिली खुशखबरी, मनी लॉन्ड्रिंग की ग्रे सूची से हटाया गया -IndiaNews
INDW vs SAW: Shafali Verma का महिला क्रिकेट में बजा डंका, वीरेंद्र सहवाग के स्टाइल में किया ये कारनामा -IndiaNews
Kolkata: कोलकाता में अमानवीय चेहरा, मोबाइल चोरी के शक में शख्स को बांधकर पीट-पीटकर मार डाला -IndiaNews
Bengal Governor: बंगाल के राज्यपाल और ममता बनर्जी के बीच टकराव बढ़ा, सीएम के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज -IndiaNews
ADVERTISEMENT