होम / Stree 2 की रिलीज से पहले अगले पार्ट का हुआ खुलासा, Shraddha Kapoor-Rajkummar Rao की स्त्री 3 का टाइटल भी किया रिवील

Stree 2 की रिलीज से पहले अगले पार्ट का हुआ खुलासा, Shraddha Kapoor-Rajkummar Rao की स्त्री 3 का टाइटल भी किया रिवील

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 18, 2024, 7:17 pm IST

Stree 2 Shraddha Kapoor and Rajkummar Rao on 3rd Part

India News (इंडिया न्यूज़), Stree 2 Shraddha Kapoor and Rajkummar Rao Return For 3rd Installment: श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अभिनीत स्त्री 2 (Stree 2) का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर आशाजनक लग रहा है और हंसी, कॉमेडी और हॉरर से भरपूर एक जंगली सवारी का वादा करता है। बता दें कि 15 अगस्त, 2024 को फिल्म की रिलीज़ का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं। लेकिन इसी बीच खबर आई है कि निर्माता पहले से ही तीसरी किस्त की योजना बना रहें हैं।

दिनेश विजान ने स्त्री 3 पर दिया अपडेट

स्त्री 2 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, निर्माता दिनेश विजान ने स्त्री की तीसरी किस्त के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा, “स्त्री 2 मदरशिप की तरह है। यह स्त्री 1 द्वारा उठाए गए कई सवालों के जवाब देती है और कनेक्शन को समझाती है। स्त्री 2 के बाद, अगली फिल्म का नाम धमा होगा।” उन्होंने आगे कहा, “हमने स्त्री 3 पहले ही लिख ली है, इसलिए फिल्मों के बीच का अंतराल कम होगा।”

मुंबई की ट्रैवल इन्फ्लुएंसर की झरने में गिरने से हुई मौत, 27 साल की आनवी शूट कर रही थी वीडियो! जानें मामला  India News

स्त्री 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़

ट्रेलर में हॉरर और कॉमेडी का एक रोमांचक मिश्रण है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं। बता दें कि 2 मिनट और 54 सेकंड के इस ट्रेलर में प्यारे चंदेरी गैंग को वापस लाया गया है और एक नए ख़तरनाक दुश्मन, सरकटा का परिचय कराया गया है। विक्की की प्रेमिका श्रद्धा भी वापस लौटती है, लेकिन इस बार उन्हें एक नए ख़तरे का सामना करना पड़ता है, क्योंकि सरकटा का लक्ष्य गाँव की सभी महिलाओं का अपहरण करना है। विक्की अपनी प्रेमिका और गाँव की महिलाओं की रक्षा के लिए चंदेरी का राजकुमार बन जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

ट्रेलर में हास्य और रोंगटे खड़े कर देने वाले हॉरर का एक आकर्षक मिश्रण दिखाया गया है, जिसमें मूल स्त्री कलाकारों को दिखाया गया है। इसके अलावा, तमन्ना भाटिया ने फ़िल्म में एक डांस नंबर के साथ एक विशेष उपस्थिति दर्ज कराई है।

Janhvi Kapoor की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुई भर्ती, करीबी दोस्त ने बताई हालत गंभीर, जानें- India News

स्त्री 2 में वरुण धवन का होगा कैमियो

स्त्री 2 का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने किया है। रिपोर्ट के अनुसार, वरुण धवन इस फिल्म में एक विशेष भूमिका में नज़र आएंगे, जिसमें वो भेड़िया की भूमिका में नज़र आएंगे। एक रिपोर्ट से पता चलता है कि श्रद्धा कपूर के साथ वरुण धवन का दृश्य मुंबई के एक स्टूडियो में फिल्माया गया था। उनका कैमियो भेड़िया 2 के लिए मंच तैयार करने के लिए है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rajasthan News: वन नेशन-वन इलेक्शन पर गोविंद सिंह डोटासरा ने दी प्रतिक्रिया, बोले- ‘नहीं बन पाएगा कानून…’
एक घंटे में बेरूत में मची तबाही…Pager के बाद अब रेडियो-लैपटॉप और मोबाइल में हो रहे ब्लास्ट, कई लोगों की मौत
Diabetes मरीजों के लिए जहर से कम नहीं हैं ये 4 ड्राई फ्रूट्स, भूलकर भी ना करें इसका सेवन
Pager Blast के एक दिन बाद UN ने Israel को दिया बड़ा झटका, खाली करना होगा ये जगह
Chhattisgarh Ranidahra waterfall: छत्तीसगढ़ के रानीदहरा जलप्रताप में दर्दनाक हादसा! युवक की डूबने से हुई मौत
‘मैं दो रातों तक नहीं सो पाया…’, बहू Aishwarya Rai की गंभीर हालत देख Amitabh Bachchan हुए परेशान
Bangladesh सीरीज से पहले गेंदबाजी में भारत को लगा बड़ा झटका, ICC ने जारी की रैंकिंग
ADVERTISEMENT