होम / जाने जान की शूटिंग से पहले Saif ने किया था Kareena को अलर्ट, सेट पर एटीट्यूड बदलने की दी थी सलाह

जाने जान की शूटिंग से पहले Saif ने किया था Kareena को अलर्ट, सेट पर एटीट्यूड बदलने की दी थी सलाह

Babli • LAST UPDATED : September 6, 2023, 5:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Khan , दिल्ली: करीना कपूर की फिल्म जाने जान जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से करीना अपना ओटीटी में डेब्यु भी करेंगी। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना के साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर 5 सितंबर को रिलीज हो चुका है।और 21 सितंबर को यह फिल्म भी रिलीज हो जाएगी।

क्या कहा था सैफ ने करीना से ?

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर करीना, विजय और जयदीप शामिल हुए थे। जिस इवेंट के दौरान करिना ने बताया कि उनके पति सैफअली खान ने उन्हें वार्निंग दी थी, उन्होंने बताया कि उनके पति सैफअली खान ने फिल्म में बेहतरीन ऐक्टिंग करने के लिए तैयार रहने को कहा था। उन्होंने कहा मुझे सैफ ने पहले ही कह दिया था कि तुम्हें वैन से से मेकअप लगाकर सीधे सेट पर जाकर डायलॉग बोलने वाला एटीट्यू छोड़ना होगा, क्योंकि तुम जयदीप और विजय वर्मा के साथ काम करने वाली हो, वह बहुत इम्प्रोवाइज करते रहते हैं। इसीलिए पहले से रोल के लिए अच्छे से तैयारी कर लो। बैकबेंचर बनना बंद करो और थोड़ा आगे आकर कुछ सीखो।।

कब होगी फिल्म ‘जाने जान’ रिलीज ?

बता दे की फिल्म जाने जान का ट्रेलर 5 सितंबर को रिलीज हो चुका है। और से फिल्म एक क्राईम थ्रिलर फिल्म है। जो जापानी नावेल ‘द डीवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ का एक हिंदी वर्जन हैं। ये फिल्म करीना के बर्थडे वाले दिन यानि 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है, इसके अलावा बता दे इस फिल्म में विजय वर्मा पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT