होम / katrina kaif ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए नाक की सर्जरी की अफवाहों को दी हवा ,फैंस बोले बिल्कुल भी नेचुरल नहीं दिखतीं

katrina kaif ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए नाक की सर्जरी की अफवाहों को दी हवा ,फैंस बोले बिल्कुल भी नेचुरल नहीं दिखतीं

Babli • LAST UPDATED : September 6, 2023, 4:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), katrina kaif , दिल्ली: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में, कैटरीना ने सोशल मीडिया पर अपने ब्यूटी ब्रांड ‘के बाय-कैटरीना’ के पेज के माध्यम से अपनी एक रील शेयर की थी, जहां उन्होंने अपने हाल ही में लॉन्च किए गए प्रोडक्टस में से एक के फासदों के बारे में बताया था। जबकि अभिनेत्री हमेशा की तरह शानदार लग रही थी, कई फैंस ने उनकी समानता में थोड़ा बदलाव देखा। अपने नए लुक के साथ, कैटरीना ने होठों की सर्जरी कराने की अफवाहों को हवा दी और ‘अवास्तविक सुंदरता का उदाहरण’ देने के लिए उन्हें ट्रोल किया गया।

कैटरीना कैफ ने नाक की सर्जरी कराने की अफवाह उड़ाई

मंगलवार को, कैटरीना के ब्यूटी प्रोडक्ट्स ‘के बाय कैटरीना’ ने उनका एक वीडियो साझा किया था, जहां उन्होंने नए लिप ऑयल की रेंज और इसके लाभों के बारे में बताया। हल्के रंग का सूट पहने कैटरीना हमेशा की तरह खूबसूरत लग रहे थे। उन्होंने अपने लुक को अंगूठियों, चूड़ियों, और मेकअप के साथ पूरा किया और अपने बालों को मुलायम कर्ल में स्टाइल किया था। जबकि कैटरीना ने अपने नए ब्यूटी प्रोडक्ट्स के फायदों के बारे में बताया, उनके फैंस यह नोटिस करने से खुद को नहीं रोक सके कि उनका चेहरा कितना अलग दिख रहा था। कई लोगो ने उनके बदले हुए रूप पर प्रतिक्रिया देने के लिए कामेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा, “लेकिन आप बिल्कुल भी नेचुरल नहीं दिखतीं। इससे उबरें और आप जैसे हैं वैसे ही स्वीकार करना सीखें। आप खूबसूरती के बुरे और अवास्तविक उदाहरण पेश कर रहे हैं। हमारी अगली पीढ़ी को इससे आगे जाने की जरूरत है।” एक युजर्र ने लिखा “माफ करें, लेकिन मुझे लगा कि वह कैटरीना कैफ की नकल है। वह पहले से ही परिपूर्ण थी।” वही दुसरे ने लिखा “वह दिशा पटानी की तरह या इसके विपरीत दिखने लगी है। हालांकि दोनों खूबसूरत हैं,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kay Beauty By Katrina (@kaybykatrina)

कैटरीना की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रट की बात करे तो कैटरीना आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म फोन भूत में सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर के साथ नजर आई थीं। और अब वह टाइगर 3 के साथ अपने फैंस की पसंदीदा फ्रेंचाइजी टाइगर में वापसी करती नजर आएंगी। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म में सलमान खान और इमरान हाशमी हैं। और ये फिल्म दिवाली 2023 पर दुनिया भर में नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में एक विशेष कैमियो भी होगा शाहरुख खान अपने पठान अवतार में। एक्ट्रेस मेरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ भी दिखाई देंगी। यह फिल्म 15 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की योद्धा से भिड़ेगी। कैटरीना के पास आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा जोनास के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा भी है।

 

ये भी पढ़े – 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
Shaksgam Valley: सीमा पर जमीनी स्थिति को बदलने के हरकत में चीन, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया-Indianews
Lok Sabha Election: पूर्व राज्य मंत्री स्वर्गीय विष्णु सावरा के बेटे हेमंत पालघर से भाजपा के होंगे उम्मीदवार- Indianews
Mid Term Elections: पाकिस्तान में जल्द हो सकते हैं चुनाव, PML-N के नेता के दावे से मची हलचल-Indianews
CM Yogi deepfake video: सीएम योगी आदित्यनाथ का डीपफेक वीडियो किया शेयर, यूपी का एक व्यक्ति गिरफ्तार- Indianews
अमेठी और रायबरेली के लिए कांग्रेस को आज रात तक करना है फैसला, 3 मई को नामांकन की आखिरी तारीख- Indianews
ADVERTISEMENT