होम / पति से तलाक Jennifer Lopez को पड़ेगा महंगा? इस वजह से हो सकता है भारी नुकसान

पति से तलाक Jennifer Lopez को पड़ेगा महंगा? इस वजह से हो सकता है भारी नुकसान

Babli • LAST UPDATED : August 21, 2024, 1:20 pm IST

Jennifer Lopez Divorce

India News (इंडिया न्यूज), Jennifer Lopez Divorce: एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज इन दिनों अपने तलाक को लेकर लगातार खबरों में बनी हुई है। घटनाओं के एक विचित्र मोड़ में, ऐसा लगता है कि उनके तलाक से उन्हें बहुत ज़्यादा नुकसान हो सकता है क्योंकि जेनिफर लोपेज और उनके पति बेन एफ्लेक ने प्रीनअप पर साइन नहीं किया हैं। लगता है, उन्हें वाकई लगा था कि यह रिश्ता लंबे समय तक चलेगा। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है की जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के तलाक में बहुत सारा पैसा दांव पर लगा है और संभवतः यही सबसे बड़ा कारण है कि वे इस प्रोसेस को टाल रहे थे। एक रिपोर्ट है जिसमें दावा किया जा रहा है की इस जोड़े ने दो साल पहले अपनी शादी से पहले प्रीनअप पर साइन नहीं किया था।

  • कब अलग होंगी जेनिफर
  • तलाक के समझौते में जेनिफर को होगा नुकसान

IVF के जरिए क्यों प्रेग्नेंट हुईं इस एक्टर की पत्नी, बोलीं- ‘मैंने IVF क्यों चुना, मैं आप सभी को जल्द ही इसके बारे में बताऊँगी’

कब अलग होंगी जेनिफर

अपने जीवन में कुछ गड़बड़ होने की महीनों की अटकलों के बाद, जेनिफर लोपेज ने पुष्टि की है कि बेन एफ्लेक के साथ अलग होने की आधिकारिक तारीख उनकी दूसरी सालगिरह की तारीख है।

बिना किसी साइन किए हुए प्रीनअप के, और उनके दावों का समर्थन करने के लिए कोई कानूनी दस्तावेज नहीं होने पर, उनकी संयुक्त संपत्ति को “सामुदायिक संपत्ति” माना जाएगा, जिसका मतलब है कि दोनों पति-पत्नी को संपत्ति, आय या ऋण के बराबर मालिक के रूप में देखा जा सकता है, भले ही इसे किसने खरीदा हो या किसने कमाया हो। इससे बच्चों का भविष्य अस्त-व्यस्त हो जाएगा।

कोलकाता की डॉक्टर के लिए न्याय मांगना पूर्व TMC सांसद को पड़ा भारी, DM देखकर कांप जाएंगे

तलाक के समझौते में जेनिफर को होगा नुकसान

जेनिफर लोपेज ने शॉटगन वेडिंग, द मदर और दिस इज़ मी … नाउ जैसी फ़िल्मों के निर्माण सहित पेशेवर सफलताओं के मामले में पिछले दो साल सफल रहे हैं। उन्होंने एटलस भी किया। पिछले साल, उन्होंने अपना रेडीमेड कॉकटेल ब्रांड, डेलोला भी लॉन्च किया। 2024 तक उनकी कुल संपत्ति $400 मिलियन बताई गई है।

इस बीच, बेन एफ्लेक ने द अकाउंटेंट 2 का निर्माण पूरा कर लिया। उन्होंने एयर और हिप्नोटिक जैसी फ़िल्मों में भी काम किया है और अपनी शादी के दौरान द इंस्टिगेटर्स का निर्माण किया है। कहा जा रहा है की उनकी कुल संपत्ति जेनिफर लोपेज की तुलना में कम है, जो $150 मिलियन है।

Deepika Padukone का कोई भाई नहीं, इस शख्स को बांधती हैं राखी, जानें कौन है जलाल?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT