होम / Janhvi Kapoor के नए गाने पर BFF Radhika ने किया रिएक्ट, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से जुड़े है तार – Indianews

Janhvi Kapoor के नए गाने पर BFF Radhika ने किया रिएक्ट, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से जुड़े है तार – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 16, 2024, 2:15 pm IST
Janhvi Kapoor के नए गाने पर BFF Radhika ने किया रिएक्ट, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से जुड़े है तार – Indianews

Radhika For Janhvi Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Radhika For Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर अपनी अगली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज के लिए तैयार हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘देखा तेनु’ रिलीज हुआ था। रोमांटिक ट्रैक ने जान्हवी की BFF, राधिका मर्चेंट का ध्यान अपनी तरह खीचा है। राधिका ने जान्हवी और राजकुमार राव के गाने को अपना ‘नया पसंदीदा’ बताया। दिलचस्प बात यह है कि इस गाने का संबंध राधिका और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से भी है।

  • जान्हवी कपूर के नए गाने पर किया राधिका ने रिएक्ट
  • अनंत राधिका की शादी से जुड़ा है गाना
  • इस दिन रिलीज होगी फिल्म

राधिका मर्चेंट ने जान्हवी के गाने की करी तारीफ

कल यानी 15 मई को, मिस्टर एंड मिसेज माही के पहले ट्रैक के लॉन्च के तुरंत बाद, राधिका मर्चेंट ने अपनी खुशी को दिखाने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ का सहारा लिया। देखा तेनु का म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए राधिका ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त जान्हवी कपूर को टैग किया और लिखा, “जिंदगी का मेरा नया पसंदीदा गाना।”

घर में रहकर ऐसा महसूस करती है Priyanka, पोस्ट शेयर फैंस से रहती है कनेक्टेड – Indianews

यह ट्रैक शाहरुख खान और काजोल स्टारर कभी खुशी कभी गम के गाने से शावा शावा की फेमस कविता का रीक्रिएशन है। यह जान्हवी और राजकुमार राव के बीच शेयर की गई केमिस्ट्री की झलक देता है, जो फिल्म में उनकी प्रेम कहानी के लिए एकदम सही गीत है। मूल संस्करण का एक प्रस्तुतीकरण जामनगर में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के शादी से पहले समारोह के दौरान भी किया गया था। उत्सव के तीसरे दिन, 3 मार्च, 2024 को, राधिका ने गीत का प्रदर्शन करते हुए अपने हस्ताक्षर समारोह स्थल में प्रवेश किया। Radhika For Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor Instagram Story
Janhvi Kapoor Instagram Story

जामनगर में राधिका और अनंत की प्री-वेडिंग एक भव्य कार्यक्रम था जिसमें जान्हवी, खुशी कपूर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, सलमान खान और कई अन्य सहित मनोरंजन उद्योग की कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया था।

Hansal Mehta ने की नई सीरीज की अनाउंसमेंट, Scam 2010: The Subrata Roy Saga देख सकेंगे फैंस – Indianews

मिस्टर एंड मिसेज माही के बारे में अधिक जानकारी Radhika For Janhvi Kapoor

यह फिल्म शरण शर्मा द्वारा डायरेक्ट एक रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा है। जान्हवी कपूर और राजकुमार राव क्रमशः महिमा और महेंदर की भूमिका निभा रहे हैं। उनकी शादी तय हो जाती है, और जल्द ही उन्हें अपनी “अपूर्ण रूप से परिपूर्ण साझेदारी” के माध्यम से अपने सपनों को पूरा करने का अवसर मिलता है। ज़ी स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, यह करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित है। 31 मई, 2024 को मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज़ के लिए अपने कैलेंडर चिह्नित करें।

Bomb Threat In Air India Flight: एयर इंडिया की दिल्ली-वडोदरा फ्लाइट में बम की अफवाह से मचा अफरा-तफरी, प्लेन को करवाया गया खाली-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT