होम / भाभीजी घर पर हैं एक्टर Firoz Khan का हार्ट अटैक से निधन, अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट के तौर पर हुए थे मशहूर -Indianews

भाभीजी घर पर हैं एक्टर Firoz Khan का हार्ट अटैक से निधन, अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट के तौर पर हुए थे मशहूर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 23, 2024, 3:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bhabhiji Ghar Par Hain Actor Firoz Khan Dies Of Heart Attack: मनोरंजन उद्योग से दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, ‘भाभीजी घर पर हैं!’ (Bhabhiji Ghar Par Hain) में अपनी भूमिका के लिए मशहूर और बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की मिमिक्री के लिए जाने जाने वाले फिरोज खान (Firoz Khan) का निधन हो गया है। बता दें कि गुरुवार 23 मई की सुबह उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उनके आकस्मिक निधन से फैंस और सहकर्मी काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहें हैं।

फ़िरोज़ खान का करियर

फ़िरोज़ खान का टेलीविज़न और फ़िल्मों में लंबा करियर था, लेकिन उन्हें असली पहचान कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ से मिली। इसके अलावा, वह ‘जीजा जी छत पर हैं’, ‘साहेब बीबी और बॉस’, ‘हप्पू की उलटन पलटन’ और ‘शक्तिमान’ जैसे अन्य लोकप्रिय शो में दिखाई दिए। इसके अतिरिक्त, उन्होंने कई फिल्मों में दर्शकों का मनोरंजन किया और अदनान सामी के गाने ‘थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे’ के सुपरहिट संगीत वीडियो में अभिनय किया।

बेटी इमारा की वजह से गुरुवार से रविवार तक काम नहीं करते Imran Khan, करते हैं यह काम -Indianews – India News

फ़िरोज़ खान कुछ समय तक बदायूँ में रहे, जहाँ उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में प्रदर्शन किया। उनकी आखिरी प्रस्तुति 4 मई को बदायूं क्लब में मतदाता महोत्सव में हुई थी, जिसे दर्शकों से काफी सराहना मिली थी। फ़िरोज़ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव थे, जहाँ उन्होंने प्रदर्शन करना जारी रखा। न केवल अमिताभ बच्चन बल्कि दिलीप कुमार, शाहरुख खान, धर्मेंद्र और सनी देओल की नकल करने के लिए जाने जाने वाले फिरोज ने ऑनलाइन एक मजबूत प्रशंसक बनाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FIROZ KHAN (@ifirozkhanofficial)

आरसीबी को चीयर करने स्टेडियम पहुंचे Janhvi Kapoor और Orry पर फैंस ने फेंके फोन, वीडियो हुआ वायरल -Indianews – India News

भाबीजी घर पर हैं के इन एक्टर्स की भी हो चुकी है मौत

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जैसी मशहूर हस्तियों ने उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो किया। उनकी मौत की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। यह त्रासदी एक और ‘भाबीजी घर पर हैं!’ अभिनेता दीपेश भान की मृत्यु के बाद हुई, जिन्होंने मलखान की भूमिका निभाई थी और उनकी भी दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT