होम / बेटी इमारा की वजह से गुरुवार से रविवार तक काम नहीं करते Imran Khan, करते हैं यह काम -Indianews

बेटी इमारा की वजह से गुरुवार से रविवार तक काम नहीं करते Imran Khan, करते हैं यह काम -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 23, 2024, 3:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Imran Khan: लगभग एक दशक तक फिल्मों से दूर रहने के बाद, इमरान खान (Imran Khan) बॉलीवुड में अपनी वापसी के लिए कमर कस रहें हैं। अभिनेता को आखिरी बार साल 2015 की फिल्म कट्टी बट में देखा गया था और इसके बाद उन्होंने अपना ध्यान अपने निजी जीवन और अपनी मानसिक भलाई पर केंद्रित कर दिया। बता दें कि इमरान ने 2019 में अवंतिका मलिक से तलाक ले लिया और अपनी बेटी इमारा की कस्टडी को विभाजित कर दिया। हाल ही में, इमरान खान ने इस बारे में बात की कि वो गुरुवार से रविवार तक कोई काम नहीं लेते हैं क्योंकि वो अपनी बेटी के साथ रहते हैं।

बेटी की वजह से गुरुवार से रविवार तक काम नहीं ले रहें इमरान खान

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, इमरान खान ने खुलासा किया कि वो गुरुवार से रविवार तक कोई काम नहीं लेते हैं क्योंकि तभी उनकी बेटी इमारा उनके साथ रहने आती है। एक्टर ने शेयर किया कि वह इस अवधि के दौरान उसके साथ अधिक समय बिताना पसंद करते हैं और उसे स्कूल के लिए तैयार करना और उसे वहां ले जाना पसंद करते हैं।

आरसीबी को चीयर करने स्टेडियम पहुंचे Janhvi Kapoor और Orry पर फैंस ने फेंके फोन, वीडियो हुआ वायरल -Indianews – India News

इमरान खान ने कहा, “क्योंकि मुझे उसे स्कूल ले जाना है, उसे तैयार करना है, वहां रहना है और ये सभी चीजें करनी हैं, मैं गुरुवार से रविवार तक काम नहीं लेता हूं।” इसके आगे उन्होंने कहा कि अगर वह किसी भी परियोजना की शूटिंग शुरू करते हैं तो सिस्टम गड़बड़ा जाएगा। इमरान ने कहा, “लेकिन मैं देखूंगा कि ऐसा कब होता है।” उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

इमरान खान पहले तलाक के बाद लेखा वाशिंगटन को कर रहें हैं डेट

इमरान खान इस समय एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहें हैं और दोनों ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लेखा ने अपनी और इमरान की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में, हम एक भव्य नीले रंग के आकाश की पृष्ठभूमि के बीच युगल के सिल्हूट को देख सकते हैं। यह तस्वीर उनके बंधन का सबूत है और हम प्यार करते हैं कि कैसे दोनों एक-दूसरे को देखना बंद नहीं कर सके।

इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान, इमरान ने लेखा के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अवसाद से लड़ने में उनकी मदद की। उन्होंने कहा, “जैसा कि मैं अवसाद से जूझ रहा हूं और खुद का पुनर्निर्माण कर रहा हूं, जिस तरह का पोषण और समर्थन मुझे उससे मिला है, मुझे नहीं पता कि मैं उसके बिना यह यात्रा करने में सक्षम होता।” उन्होंने यह भी शेयर किया कि उन्होंने अपने रिश्ते को सभी गपशप से बचाने के लिए लपेटे में रखा, खासकर उनके तलाक के आसपास।

Priyanka Chopra के पति Nick Jonas ने पिता बनने के बाद लाइफ में आए बदलावों का किया खुलासा, बेटी मालती को लेकर कही यह बात -Indianews – India News

इमरान खान का वर्कफ्रंट

इमरान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अपने 7 साल के करियर में इमरान खान ने जाने तू या जाने ना, आई हेट लव स्टोरीज, डेल्ही बेली और मेरे ब्रदर की दुल्हन और एक मैं और एक तू की हैं। हालांकि, 2012 में एक मैं और एक तू के बाद, वह 2015 में कट्टी बट्टी तक बैक-टू-बैक निराशाओं से जूझते रहे। अब, जैसा कि वह आखिरकार बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं, फैंस एक मजबूत पारी की उम्मीद कर रहें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT