होम / रिलीज हुआ Bhaiyya Ji का ट्रेलर, क्राइम एक्शन-थ्रिलर में दिखें मनोज बाजपेयी -Indianews

रिलीज हुआ Bhaiyya Ji का ट्रेलर, क्राइम एक्शन-थ्रिलर में दिखें मनोज बाजपेयी -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 9, 2024, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bhaiyya Ji trailer: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी अगली बार एक्शन से भरपूर अभिनय से अपने फैंस को प्रभावित करने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्मों में अपनी शानदार किरदारों के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर ने अपूर्व सिंह कार्की की डायरेक्टेड भैया जी नामक एक तेज़-तर्रार एक्शन-थ्रिलर में काम किया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिसमें मनोज देसी ट्विस्ट के साथ रॉबिन हुड जैसे किरदार में नज़र आ रहे हैं।

  • कौन हैं भैया जी?
  • रिलीज हुआ भैया जी का ट्रेलर
  • क्राइम एक्शन-थ्रिलर में दिखें मनोज बाजपेयी

Ramayan की शूटिंग से Ranbir Kapoor ने दिखाया नया लुक, फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट-Indianews

कौन हैं भैया जी?

ट्रेलर की शुरुआत एक राजनेता के यह पूछने से होती है कि भैया जी कौन हैं। फिर एक दूसरा व्यक्ति बताता है, “भैया जी एक मास्टर माइंड हैं जो सरकार को गिराकर और उसकी जगह विपक्ष को लाकर राजनीति में बाजी पलट सकते हैं। उन्होंने कई पापियों को मारा है। एक समय था जब उनका नाम सुनकर ही अपराधी धर्म के रास्ते पर चल पड़ते थे। उस समय, वे लोगों, अपराध और कानून का प्रतिनिधित्व करते थे।” जब राजनेता पूछते हैं, “क्या वे रॉबिन हुड हैं?” कथावाचक जवाब देते हैं, “वह रॉबिन हुड के पिता हैं।”

महिला से इस वजह से माफ़ी मांगते दिखें Babil Khan, नेटिज़न्स ने तारीफों के बांधे पुल -Indianews

एक्शन स्टार बने मनोज बाजपेयी 

बाद में पता चलता है कि राजनेता ने भैया जी के भाई की हत्या कर दी थी। फिर मनोज को भैया जी के रूप में उनके गिरोह के साथ हाथापाई और बंदूक की लड़ाई में दिखाया गया है। क्रेडिट में कैप्शन में लिखा है, “देसी सुपरस्टार मनोज बाजपेयी।” भैया जी के अपने दुश्मनों को पीटने और खत्म करने के बाद भीषण हिंसा होती है। जैसे ही ट्रेलर खत्म होता है, राजनेता पूछते हैं, “अब क्या?” कथावाचक जवाब देते हैं, “अब भैया जी तबाही मचा देंगे।”

John Abraham की वजह से हुआ था Dino-Bipasha का ब्रेकअप! सालों बाद एक्टर ने खोला राज -Indianews

भैया जी के बारे में

अपूर्व, डायरेक्टर जिन्होंने पहले कोर्ट रूम थ्रिलर सिर्फ एक बंदा काफी है में मनोज के साथ काम किया था, एक बार फिर एक्टर के साथ एक नई एक्शन से भरपूर फिल्म के लिए टीम बनाई है। भैया जी मनोज की 100वीं फिल्म है और इसे विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर ने प्रोड्यूस किया है। भावेश भानुशाली और नवीन क्वात्रा भी सह-निर्माता हैं।

इरफान खान के बेटे Babil पर Ranveer Singh ने लुटाया प्यार, दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT