होम / भारती सिंह ने Arti Singh की शादी का इनविटेशन किया रिवील, गोल्डन थीम वेडिंग कार्ड संग दिखा चॉकलेट बॉक्स

भारती सिंह ने Arti Singh की शादी का इनविटेशन किया रिवील, गोल्डन थीम वेडिंग कार्ड संग दिखा चॉकलेट बॉक्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 18, 2024, 7:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bharti Singh Shared Arti Singh Wedding Card: टेलीविजन अभिनेत्री आरती सिंह (Arti Singh) 25 अप्रैल, 2024 को मुंबई के बिजनेसमेन दीपक चौहान (Dipak Chauhan) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। आरती सिंह और दीपक चौहान के परिवारों में तैयारियां चल रहीं हैं। बता दें कि यह 14 फरवरी, 2024 को आरती ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपक के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी। तब से, उनके फैंस बेसब्री से इस कपल के अपनी-अपनी शादी का जोड़ा पहनने और अपनी हमेशा की यात्रा शुरू करने का इंतजार कर रहें हैं।

अब आरती की भव्य शादी से पहले फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh), जो अपने भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनके परिवार के करीब हैं, उन्होंने उनकी शादी का वेडिंग कार्ड दिखाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भारती सिंह ने आरती सिंह की वेडिंग कार्ड की दिखाई झलक

आपको बता दें कि अपने व्लॉग में भारती सिंह को अपनी करीबी दोस्त आरती सिंह की शादी के वेडिंग कार्ड दिखाते हुए देखा जा सकता है। आरती के निमंत्रण की बात करें तो इसमें सुनहरे रंग की थीम, उनके और दीपक के नाम के पहले अक्षर और चॉकलेट का एक अनुकूलित बॉक्स भी शामिल था।

मनी लॉन्ड्रिंग की खबरों के बीच Salman Khan के घर पहुंची Shilpa Shetty, मां के संग नजर आई एक्ट्रेस -Indianews – India News

कॉमेडियन को अपने बेटे गोला के साथ वेडिंग कार्ड खोलते देखा गया। भारती को अपने बच्चे को अपनी बुआ की शादी का निमंत्रण खोलने के लिए कहते हुए सुना गया और छोटे बच्चे को चॉकलेट का डिब्बा पाकर खुश देखा गया।

भारती ने आगे बताया कि वो अब तक दीपक से नहीं मिली हैं और शादी समारोह के दौरान उनसे मिलेंगी।

Athiya Shetty ने KL Rahul को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, करण जौहर समेत इन सेलेब्स ने किया रिएक्ट -Indianews – India News

काशी विश्वनाथ पहुंचकर आरती सिंह ने लिया आशीर्वाद

तो वहीं, आरती की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जब वो दीपक के साथ अपनी शादी से पहले आशीर्वाद लेने के लिए काशी विश्वनाथ पहुंची।

वो कथित तौर पर भगवान को प्रसाद चढ़ाने और आशीर्वाद लेने के लिए अपने हाथ में लाल रंग की शादी का निमंत्रण स्क्रॉल ले जाती हुई देखी गई, जिसमें तारीख और उसी की अन्य जानकारी थी। इस दौरान आरती ने लाल रंग की साड़ी पहनी और इसे मैचिंग ब्लाउज के साथ जोड़ा। उनके चेहरे पर एक खूबसूरत चमक नजर आ रही थी।

Shilpa Shetty-Raj Kundra के वकील ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तोड़ी चुप्पी, ED द्वारा जब्त सपंत्ति पर दिया पहला बयान -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.