होम / फिर एक बार बड़े पर्दे पर डर का नया चेहरा लेकर आ रही है 'Bhool Bhulaiyaa3'…Kartik Aaryan ने शेयर किया फिल्म का टीज़र!

फिर एक बार बड़े पर्दे पर डर का नया चेहरा लेकर आ रही है 'Bhool Bhulaiyaa3'…Kartik Aaryan ने शेयर किया फिल्म का टीज़र!

Prachi Jain • LAST UPDATED : September 27, 2024, 1:39 pm IST
फिर एक बार बड़े पर्दे पर डर का नया चेहरा लेकर आ रही है 'Bhool Bhulaiyaa3'…Kartik Aaryan ने शेयर किया फिल्म का टीज़र!

Bhool Bhulaiyaa3 Teaser Out: फिल्म के मुख्य किरदार कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa3’ का टीज़र शेयर किया जिसमे फिल्म से कुछ मुख्य सीन देखने को मिले रूह बाबा वर्सेज़ मंजुलिका की इस भूतियाँ तकरार को लोग इस बार नए चेहरे में देखेंगे

India News (इंडिया न्यूज़), Bhool Bhulaiyaa3 Teaser Out: भूल भुलैया सीरीज़ की बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त यहाँ है, और प्रशंसक मुश्किल से अपना उत्साह रोक पा रहे हैं! भूल भुलैया 3 का बिल्कुल नया पोस्टर अभी जारी किया गया है, और यह पहले से ही फिल्म प्रेमियों के बीच उत्साह पैदा कर रहा है। पोस्टर हमें एक झलक देता है कि इस दिवाली रिलीज में क्या होने की उम्मीद है – रूह बाबा (कार्तिक आर्यन द्वारा अभिनीत) प्रतिष्ठित और भयानक मंजुलिका के साथ आमने-सामने हैं। कार्तिक के हाथ में मशाल लिए हुए भयानक पृष्ठभूमि, ठंडक, हास्य और अप्रत्याशित मोड़ से भरी एक और रोमांचक सवारी के लिए माहौल तैयार करती है।

कार्तिक ने शेयर किया फिल्म का टीज़र

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में फिल्म के मुख्य किरदार कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa3’ का टीज़र शेयर किया जिसमे फिल्म से कुछ मुख्य सीन देखने को मिले रूह बाबा वर्सेज़ मंजुलिका की इस भूतियाँ तकरार को लोग इस बार नए चेहरे में देखेंगे जैसा कि सब जानते ही है कि इस बार पार्ट थ्री में मंजुलिका का किरदार विद्या बालन निभाती हुई नज़र आएंगी जिन्होंने फिल्म के पहले पार्ट में भी इस किरदार को निभाकर लोगो को अपना दीवाना बनाया था अब देखना ये होगा कि इस बार इस नई मंजुलिका को लोग कितना पसंद करते है.फिलहाल तो टीज़र को देख लोगो के मिले-जुले कमेंट्स आते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बांग्लादेशी नागरिक पोर्न स्टार ‘Riya Barde’ को भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में किया गया गिरफ्तार, सामने आया चौका देने वाला सच?

क्या भूल भुलैयाँ 3 कर सकेगी दर्शको को खुश?

भूल भुलैया बॉलीवुड की पसंदीदा हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक रही है, जिसमें डरावने तत्वों और हंसी-मजाक के क्षणों का सही मिश्रण है। टैगलाइन “रूह बाबा बनाम मंजुलिका” के साथ, पोस्टर एक महाकाव्य आमने-सामने का वादा करता है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा। अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित, जो कॉमेडी के साथ हॉरर को संतुलित करने में माहिर हैं, यह फिल्म निश्चित रूप से कहानी में नए मोड़ पेश करते हुए पिछले भागों के सार को पकड़ लेगी।

दिवाली पर दिखेगा डर का नया रूप

दिवाली के आसपास फिल्म की रिलीज त्योहारी उत्साह को बढ़ा देती है, जिससे यह एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म बन जाती है। हॉरर, कॉमेडी और संगीत का संयोजन संभवतः प्रशंसकों के लिए अपने पूर्ववर्तियों की तरह एक यादगार अनुभव पैदा करेगा। निर्माताओं ने पहले प्रशंसकों को टैगलाइन “दरवाज़ा खुलेगा इस दिवाली” के साथ चिढ़ाया था, जिससे इस डरावनी लेकिन प्रफुल्लित करने वाली मुठभेड़ के लिए प्रत्याशा बढ़ गई थी। पिछली फिल्म में कार्तिक आर्यन का रूह बाबा का किरदार हिट रहा था और उनकी वापसी से प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि इस बार वह अपने किरदार में क्या नया लाते हैं।

‘दरवाज़ा खुलेगा इस दिवाली’, आखिरकार आ ही गया Bhool Bhulaiyaa 3 का पहला लुक, रूह बाबा करेंगे मंजुलिका का अंत?

भूषण कुमार ला रहे है दिवाली पर एक नायब तोहफा

भूषण कुमार द्वारा समर्थित प्रोडक्शन के साथ-साथ प्रतिभाशाली व्यक्तियों की एक मजबूत टीम के साथ, उम्मीदें अधिक हैं। विद्या बालन, जिन्होंने मूल रूप से मंजुलिका की भूमिका निभाई थी, के भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है, जिससे यह फिल्म दो शक्तिशाली पात्रों का वास्तविक टकराव बन जाएगी।

Hrithik Roshan-Kiara Advani की ‘वॉर 2’ के सेट से लीक हुई वीडियो, इटली में एक-दूसरे संग रोमांटिक होते आए नजर

साउंडट्रैक एक और तत्व है जिसका प्रशंसक इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि पिछली फिल्मों में आकर्षक धुनें थीं जो थिएटर छोड़ने के बाद भी दर्शकों के दिमाग में लंबे समय तक रहती हैं। दिवाली के लिए रिलीज की तारीख निर्धारित होने के साथ, भूल भुलैया 3 के साथ एक डरावने और मजेदार जश्न के लिए तैयार हो जाइए!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT