होम / फैशन शो में रैंप वॉक की वजह से भूमि पेडनेकर हुई ट्रोल, लोगों ने कहा- ‘मैं इससे बेहतर चल लेती हूं’

फैशन शो में रैंप वॉक की वजह से भूमि पेडनेकर हुई ट्रोल, लोगों ने कहा- ‘मैं इससे बेहतर चल लेती हूं’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 28, 2023, 5:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bhumi Pednekar Trolled Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सोशल मीडिया पर भी भूमि काफी एक्टिव रहती हैं। अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों भूमि अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कई बार भूमि अपनी फोटोज की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं। बता दें कि भूमि ने हाल ही में फैशन शो में रैंप वॉक किया था, जिसमें अपने लुक और वॉक की वजह से वो ट्रोल हो रही हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भूमि पेडनेकर अपनी वॉक की वजह से हुई ट्रोल

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने आईसीडब्ल्यू 2023 (ICW 2023) में वरुण बहल के लिए रैंप वॉक किया था। उन्होंने गोल्डन कलर का थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहना था, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ लोगों को भूमि का ये अंदाज पसंद आ रहा है तो कुछ लोग उनके चलने के तरीके की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहें हैं।

लोगों ने भूमि के वीडियो पर दिए रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे भूमि के वीडियो पर यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कितनी देर सांस रोकोगी।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कॉन्फिडेंट नहीं लग रही हो।’ एक यूजर ने तो भूमि की वॉक पर भी सवाल उठा दिया, उन्होंने लिखा, ‘मैं नॉर्मल में इससे बेहतर चल लेती हूं।’ भूमि की लॉन्ग ड्रेस देख किसी यूजर ने लिखा, ‘अबे ये तो रोड साफ करके आ रही है।’

इससे पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल

बता दें कि एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर पहली बार अपनी ड्रेस के लिए ट्रोल नहीं हुई हैं। इससे पहले भी एक अवॉर्ड फंक्शन में ब्लैक ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गईं थीं। उनका लुक यूजर्स को पसंद नहीं आया था।

भूमि पेडनेकर ने आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ ‘द लेडी किलर’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

 

Read Also: बर्थडे मनाने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग वेकेशन पर निकलीं कियारा आडवाणी, टेक ऑफ से पहले की सेल्फी की शेयर (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT