होम / अवॉर्ड नाइट में अतरंगी ड्रेस पहन भूमि पेडनेकर ने ढाया कहर, ब्लाउज देखकर लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

अवॉर्ड नाइट में अतरंगी ड्रेस पहन भूमि पेडनेकर ने ढाया कहर, ब्लाउज देखकर लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 28, 2024, 10:34 am IST
अवॉर्ड नाइट में अतरंगी ड्रेस पहन भूमि पेडनेकर ने ढाया कहर, ब्लाउज देखकर लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

Bhumi Pednekar GQ Awards Look: भूमि पेडनेकर

Bhumi Pednekar GQ Awards Look: उर्फी जावेद को आप जानते ही होंगे जो अपने अंतरगी और यूनिक ड्रेस के लिए सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। अब ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडेनकर ने किया जिसे लेकर वो सुर्खियों में आ गई है। बीते शाम GQ Awards का आयोजन किया गया। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों शिरकत की। वहीं इस अवार्ड नाइट में भूमि पेडनकर (Bhumi Pednekar) भी बेहद यूनिक स्टाइल में नजर आई। जहां एक्ट्रेस के फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है। वहीं कुछ यूजर्स को भूमि का ये लुक बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रस को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया।

ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है भूमि

दरअसल भूमि पेडनेकर GQ Awards नाइट्स में व्हाइट कलर के लंहगे में नजर आई। जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक व्हाइट ब्रालेट पहनी थी. इसके ऊपर उन्होंने एक प्लास्टिक से डिजाइन किया गया सांप के डिजाइन वाला ब्लाउज भी कैरी किया था। जो लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। हर कोई अब इस अंदाज को लेकर भूमि को सोशल मीडिया पर ट्रोल करता हुआ नजर आ रहा है।

देश बुरे फंसे Karnataka CM Siddaramaiah, पुलिस ने कर दी बड़ी कार्रवाई, मचा हड़कंप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर की इस ड्रेस पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये क्या फैशन के नाम पर कुछ भी करेंगे क्या। दूसरे ने लिखा, उर्फी ने डिजाइन की है क्या, वहीं तीसरे ने लिखा, उर्फी से इंस्पायर ड्रेस है क्या। इसके अलावा कुछ तो ये भी कह रहे हैं कि उर्फी तो फालतू में बदनाम है। इसली डिजास्टर तो बॉलीवुड वाले करते हैं। हालांकि भूमि के फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

‘दम लगा के हईशा’ से की करियर की शुरूआत

काम की बात करें तो भूमि पेडनेकर आखिरी बार फिल्म ‘भक्षक’ में नजर आई थी। जो इसी साल फरवरी में रिलीज ही थी। भूमि बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। यशराज फिल्म के बैनर तले बनी फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली भूमि ने बॉलीवुड को ‘टायलेट एक प्रेमकथा’, ‘बधाई दो’, ‘शुभ मंगल सावधान’, और ‘सांड की आंख’ जैसी को कई हिट फिल्में दी

लेटेस्ट खबरें जानें कौन है Hezbollah चीफ? जिसकी खून की प्यासी है इजरायली सेना, पाताल से भी ढूंढने का बनाया प्लान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT