होम / Kaun Banega Crorepati 15: फिर से छोटे पर्दे पर दिखेगें बिग बी, करोड़पति से कर रहें है वापसी

Kaun Banega Crorepati 15: फिर से छोटे पर्दे पर दिखेगें बिग बी, करोड़पति से कर रहें है वापसी

Simran Singh • LAST UPDATED : June 30, 2023, 12:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kaun Banega Crorepati 15, दिल्ली: हमारा पसंदीदा क्विज़मास्टर हर किसी के पसंदीदा शो के एक और सीज़न के साथ लौट रहा है। हम निश्चित रूप से, अमिताभ बच्चन के बारे में बात कर रहे हैं, जो कौन बनेगा करोड़पति के नवीनतम सीज़न के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। शो के 15वें सीजन के नए प्रोमो में बिग बी ने साझा किया है कि इस बार हू वॉन्ट्स टू बी अ मिलियनेयर का भारतीय रूपांतरण होगा। एक नया अवतार सुपरस्टार द्वारा शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में वह बदलाव को लेकर एक कविता सुनाते नजर आ रहे हैं।

प्रोमो में अमिताभ ने कहा

अपने ट्रेडमार्क सूट पहने अभिनेता कहते हैं, “बदल रहा है, बदल रहा है देखोसब कुछ बदल रहा है। बड़े ज्ञान से, बड़े शान से देखो सब कुछ बदल रहा है। समय की मुश्किल पूछना है तो तयार मल्टी-टास्किंग है। मेरा व्यवसाय वही है लेकिन भुगतान का तरीका बदल गया है। देखो सब कुछ बदल रहा है। दुनिया की सोच को छोड़ के पीछे दिल अपनी राहें समझ रहा, दिन और रात का फ़र्क ना रहा सपनों से चेहरा ख़राब रहा देखो सब कुछ बदल रहा। देश का बुरा हाल, कौन बनेगा करोड़पति?

[सब कुछ बदल रहा है। बड़ी बुद्धिमत्ता और बड़े गर्व के साथ, सब कुछ बदल रहा है। जब आपके पास समय की कमी हो तो आप एक साथ कई काम कर सकते हैं। कारोबार वही है लेकिन भुगतान का तरीका बदल गया है। दुनिया चाहे कुछ भी सोचे दिल को अपनी राह मालूम होती है, ख्वाबों को रात और दिन का फर्क नहीं मालूम होता। देश बदल रहा है और कौन बनेगा करोड़पति भी बदल रहा है।”

एक सीज़न में नहीं आए थे नजर

अमिताभ बच्चन ने शुरुआत से ही तीसरे को छोड़कर शो के सभी सीज़न की मेजबानी की है। 2007 में तीसरे सीज़न के लिए, शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन की जगह ली।

स्टार फैंन ने शेयर की तस्वीर

इस बीच, सिनेमा के मोर्चे पर, निम्रत कौर ने एक प्रोजेक्ट पर महान अभिनेता के साथ काम करने के बारे में एक पोस्ट साझा की। बिग बी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “मेरी दो सबसे पसंदीदा ध्वनियों – “एक्शन” और “कट” को सेक्शन 84 के सेट पर बुलाए जाने से पहले, बीच में और बाद में मुझे क्या महसूस हुआ, यह बताने के लिए कोई भी शब्द पर्याप्त नहीं होंगे। आज से ठीक 2 महीने पहले।

Preview

किसी किताब के आखिरी पन्ने की तरह, जिसे आप कभी खत्म नहीं करना चाहते, आखिरी दिन अपने साथ कृतज्ञता, जीवन भर की सीख, अलगाव की चिंता और एक सरल ज्ञान का मिश्रण लेकर आया कि एक अभिनेता के रूप में कुछ भी आपको स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार नहीं कर सकता है। कई जन्मों में एक बार मिलने वाली प्रकृति की शक्ति, श्री अमिताभ बच्चन। हर चीज़ को स्पष्ट किया जा सकता है और नहीं भी व्यक्त किया जाना चाहिए। इसलिए, मेरा दिल हमेशा इसका सर्वोत्तम स्वाद चखेगा।” तस्वीर में दोनों कलाकार वैनिटी वैन में पोज देते नजर आ रहे हैं।

बड़े पर्दे पर आने वाले है नजर

बिग बी के काम के बारें में बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट के में नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े: सोने से पहले करें यह काम चेहरे पर आएंगी चमक, जानें क्या है तरीकें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT