होम / Amitabh Bachchan Visits Siddhivinayak Temple: बिग बी ने किए सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन, KBC लॉन्च के बाद बप्पा का लिया आर्शिवाद

Amitabh Bachchan Visits Siddhivinayak Temple: बिग बी ने किए सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन, KBC लॉन्च के बाद बप्पा का लिया आर्शिवाद

Simran Singh • LAST UPDATED : August 17, 2023, 1:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Visits Siddhivinayak Temple, दिल्लीबॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वह अपने अभिनय से सभी के दिलों में अपनी खास जगह बनाते हैं। ऐसे में उनका पॉपुलर टीवी शो KBC भी लॉन्च हो चुका है। वहीं KBC के लॉन्च के बाद अभिनेता का वीडियो सामने आया है। जिसमें वह सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करते नजर आ रहें है।

बिग बी ने की सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन

बता दें कि KBC 14 अगस्त को लॉन्च किया गया था। जिसके बाद अमिताभ बच्चन को भरी सिक्योरिटी के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करते हुए सपोर्ट किया गया। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहना हुआ था। साथ ही क्रीम कलर की शोल ली हुई थी। वही दर्शन के दौरान कई पुलिस वाले उनके आसपास नजर आ रहे थे और मंदिर में उन्होंने भगवान के दर्शन के साथ चादर को भी प्रसाद के तौर पर लिया। बता दें की यह वीडियों आज यानी की 17 अगस्त का है।

घर से अकेले मंदिर दर्शन के लिए निकले अभिनेता

इसके साथ ही बता दें की इस बार बिग बि ने मंदिर में अकेले ही दर्शन किए। वहीं सिद्धिविनायक मंदिर में स्पेशल पूजा भी करवाई। उन्होंने बप्पा को नारियल और फल अरपित किए साथ ही भगवान का आर्शिवाद भी लिया।

बिग बी ने शो के लिए कही यह खास बात

कौन बनेगा करोड़पति के साथ अपने 15वें सीज़न के बारे में बात करते हुए, अमिताभ बच्चन ने साझा किया था, “कौन बनेगा करोड़पति हमेशा ज्ञानदार, शानदार और शानदार रहा है, लेकिन इसके 15वें सीज़न में, हम एक नई शुरुआत करेंगे – एक विकसित भारत, उसकी आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करेंगे , और इसके नागरिक जो बड़े सपने देखते हैं। यह शो मेरे जीवन का एक अभिन्न अंग बन गया है, यह मेरे लिए दर्शकों से जुड़ने का एक मंच है – स्टूडियो के अंदर और साथ ही अपने घरों में आराम से शो देखने वाले दर्शकों से भी। मैं वास्तव में मैं जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के प्रतियोगियों का स्वागत करने और उनके साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं, जो न केवल मेरे लिए बल्कि उन लोगों के लिए भी बहुत बड़ी प्रेरणा हैं जो बदलाव चाहते हैं और ज्ञान की शक्ति से अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करते हैं।”

 

ये भी पढे़: जद और आकांक्षा ने फिर की हदें पार, सबके सामने फिर की किस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT