होम / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में हो रही बड़ी गड़बड़ी, Shehzada Dhami ने शो से बाहर होने पर दिया बयान – IndiaNews

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में हो रही बड़ी गड़बड़ी, Shehzada Dhami ने शो से बाहर होने पर दिया बयान – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 12, 2024, 2:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Garvita Sadhwani-Shehzada Dhami: ये रिश्ता क्या कहलाता है ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन ड्रामा के लिए भी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में, शहजादा धामी, जिन्हें उनके गैर-पेशेवर व्यवहार का हवाला देकर शो से बाहर कर दिया गया था, ने कहानी का अपना पक्ष शेयर किया और आरोप लगाया कि शो के सेट पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया था। अब, रुही के रूप में प्रतीक्षा होनमुखे की जगह लेने वाली गर्विता साधवानी ने YRKKH से शहजादा धामी की समाप्ति के बारे में एक बड़ा बयान दिया है।

  • शहजादा धामी को शो में वापस नहीं चाहते फैंस
  • गर्विता साधवानी ने रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला की केमिस्ट्री की करी तारीफ 
  • इस मामलें ने शो को किया बेकार

Jimmy Fallon के The Tonight Show में नजर आएंगे Diljit Dosanjh, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी – IndiaNews

क्या है पूरा मामला

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, गर्विता साधवानी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है से शहजादा धामी की समाप्ति पर खुलकर बात की। उन्होंने एक चौंकाने वाला बयान दिया और कहा कि दर्शक यह समझने के लिए काफी समझदार हैं कि मेकर कुछ निर्णय क्यों लेते हैं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि फैंस ने रोहित पुरोहित को नए अरमान के रूप में स्वीकार कर लिया है और वे अब शहजादा की शो में वापसी की मांग नहीं कर रहे हैं। Garvita Sadhwani-Shehzada Dhami

उन्होंने कहा, “तीन महीने हो गए हैं और मुझे नहीं लगता कि लोग अब यह कह रहे हैं कि वे उसे वापस चाहते हैं। अब उनके पास जो अरमान है उससे वे खुश हैं, दर्शक बहुत स्मार्ट हैं और वे समझते हैं कि अगर कोई निर्णय लिया गया है तो यह अवश्य होना चाहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Garvita Sadhwani (@garvita.ig)

Ira Khan ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, एक जैसे अंदाज में नजर आए कपल – IndiaNews

गर्विता साधवानी ने रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला की केमिस्ट्री की करी तारीफ Garvita Sadhwani-Shehzada Dhami

उसी इंटरव्यू में, गर्विता ने उल्लेख किया कि जब किसी लोकप्रिय शो के मुख्य नायक को बदल दिया जाता है, तो दर्शक चौंक जाते हैं, हालांकि, उन्होंने दावा किया कि रोहित पुरोहित जो की अरमान के रूप में दर्शकों ने अच्छी तरह से स्वीकार किया है और मुख्य एक्ट्रेस के साथ उनकी केमिस्ट्री है। समृद्धि शुक्ला को भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि पुरोहित और शुक्ला के प्रशंसकों ने उन्हें हैशटैग दिया है और वे अपने प्रदर्शन के लिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं।

प्रतीक्षा होनमुखे और शहजादा धामी को ये रिश्ता क्या कहलाता है से रातों-रात बाहर कर दिए जाने के बाद, निर्माताओं ने गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित को नई रूही और अरमान के रूप में चुना।

ओडिशा के गौरव की रक्षा नवनिर्वाचित सरकार की.., शपथ ग्रहण से पहले मनोनीत सीएम मोहन माझी का बयान-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT