होम / Bade Miyan Chote Miyan की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए बड़े सितारे, रात में फैलाई ग्लैमर की रोशनी

Bade Miyan Chote Miyan की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए बड़े सितारे, रात में फैलाई ग्लैमर की रोशनी

Simran Singh • LAST UPDATED : April 11, 2024, 8:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bade Miyan Chote Miyan, दिल्ली: अली अब्बास जफर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन रही है। इसमें दो प्रमुख एक्शन हीरो, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हैं। 11 अप्रैल, 2024 को फिल्म को रिलीज़ करने से पहले, मुंबई में एक खास स्क्रीनिंग रखी गई है। एक्शन-थ्रिलर के विशेष प्रीमियर का आनंद लेने के लिए कई बी-टाउन सेलेब्स पहुंचे।

  • बड़े मियां छोटे मियां की स्क्रीनिंग में शामिल हुए सितारें
  • इस लुक में नजर आए स्टार
  • बी-टाउन ने दिखाया अपना जलवा

स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए बॉलीवुड स्टार

बी-टाउन की बेस्ट जोड़ी, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख, बड़े मियां छोटे मियां की स्क्रीनिंग के लिए अपनी शानदार लग्जरी कार में पहुंचने वाले पहले सेलिब्रिट में से एक थे। इवेंट में प्रवेश करने से पहले इस स्टार कपल को सफेद रंग के आउटफिट में देखा गया और उन्होंने पैपराजी को देखकर हाथ हिलाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Five (@bollywoodfive)

एडवांस बुकिंग में Bade Miyan Chote Miyan ने तोड़ा रिकॉर्ड, करोड़ों की हुई कमाई

उनके साथ एक और कपल, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा भी शामिल हुए। दोनों सफेद बेंटले में इवेंट में पहुंचे। उनके साथ उनके बेटे वियान राज कुंद्रा भी शामिल हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F l L M Y G Y A N (@skkaran___44)

इस समय के बेस्ट एक्टर, टाइगर श्रॉफ को भी अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए आते हुए फिल्माया गया था। क्लिप में, एक्टर काले धारीदार वास्कट और पतलून में नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


बड़े मियां छोटे मियां टीम को अपना समर्थन देने के लिए एक्ट्रेस दिशा पटानी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुईं। उन्होंने कार्यक्रम में ग्लैमर का तड़का लगाया और कैमरापर्सन को देखकर मुस्काया। ब्लश पिंक टॉप पहने दिशा ने ग्लॉस्ड लिप्स के साथ ड्यूई मेकअप किया था। अपने लहराते बालों को खुला रखते हुए उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए छोटे-छोटे झुमके पहने थे।

तलाक के बाद Dhanush से अलग रह रही पत्नी Aishwarya, किसे मिलेगी दोनों बच्चों की कस्टडी!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

फिल्ममेकर जैकी भगनानी भी अपने मेहमानों का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए कार्यक्रम में मौजूद थे। स्क्रीनिंग खत्म करने और सेलेब्स को विदा करने के बाद, उन्हें टाइगर श्रॉफ और दीपशिखा देशमुख के साथ कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते देखा गया।

Florida Tornado Warning: फ्लोरिडा में भयानक बवंडर तांडव को तैयार, अलर्ट जारी 

जबकि अक्षय और टाइगर शो का नेतृत्व कर रहे हैं, उनके साथ मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और रोनित बोस रॉय जैसे शानदार सहायक कलाकार शामिल हैं। साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT