होम / Jawan Update: जवान को लेकर बड़ूी अपडेट आई सामने, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

Jawan Update: जवान को लेकर बड़ूी अपडेट आई सामने, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

Simran Singh • LAST UPDATED : July 9, 2023, 2:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Jawan Update: जवान को लेकर बड़ूी अपडेट आई सामने, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

Jawan Update

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan Update, दिल्ली: जवान की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने वालों के लिए, अभिनेता शाहरुख खान के पास आप सभी के साथ साझा करने के लिए एक अपडेट है। पठान स्टार ने शनिवार को अपने प्रशंसकों को एक लघु वीडियो दिखाया, जिसमें फिल्म के बहुप्रतीक्षित प्रीव्यू की रिलीज की तारीख की घोषणा की गई। वीडियो पर दिख रहे टेक्स्ट में लिखा है, “11 जुलाई को सुबह 10:30 बजे जवान प्रीव्यू, तैयार हैं आह?” वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “मैं पुण्य हूं या पाप हूं?…मैं भी आप हूं…#JawanPrevueOn10 जुलाई #Jawan दुनिया भर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।”

फैंस हुए एक्साइटिड

इस घोषणा ने फैंस को एक्साइटिड कर दिया क्योंकि कई लोगों ने टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार व्यक्त किए। एक ने लिखा, “आखिरकार!! स्ट्रोम आ रहा है। चीफ आपके लिए हमेशा तैयार हूं,” जबकि दूसरे ने लिखा, “ऑलवेज रेडी खान साहब।” पोस्ट में उनकी जवान सह-कलाकार रिद्धि डोगरा की टिप्पणी भी देखी गई, जिन्होंने लिखा, “याय।”

निर्देशक ने भी शेयर की वीडियों

शाहरुख खान के अलावा, फिल्म के निर्देशक एटली ने भी अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर घोषणा वीडियो साझा किया और लिखा, “#JawanPrevue की उलटी गिनती शुरू करें!”

मई में रिलीज करने की हुई थी घोषणा

इस साल मई में जवान के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी। फिल्म का अपडेट एक तरह के मोशन पोस्टर के साथ शुरू हुआ, जिसमें एक नकाबपोश शाहरुख खान “रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है” टेक्स्ट के साथ कूदते हैं, जो दुनिया भर में 7 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु में रिलीज होगी। गौरी खान द्वारा निर्मित। एक एटली फिल्म। शाहरुख खान में और जवान के रूप में।” पहले यह फिल्म इसी साल 2 जून को रिलीज होने वाली थी। शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, “#जवान #7सितंबर2023।” एटली के जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का समर्थन गौरी खान ने किया है।

शाहरुख ने की इंस्टाग्राम पोस्ट

पिछले साल इस परियोजना के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा करते हुए शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था: “एक्शन से भरपूर 2023। आपके लिए जवान ला रहा हूं, 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में एक विस्फोटक मनोरंजन। हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में।”

फैंस कर रहें है फिल्म का इतजार

शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म जवान के बारे में किसी भी और सभी अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। पिछले महीने, अभिनेता ने ट्विटर पर आस्क मी आंसर सेशन के दौरान प्रोजेक्ट के बारे में कुछ प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए और प्रोजेक्ट के बारे में कुछ दिलचस्प विवरण बताए। उदाहरण के लिए, एक फैन ने पूछा, “हैलो सर, शाम को आपकी क्या योजना है? #AskSRK।” इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, ‘सोच रहा था कि एटली के साथ जवान देखूंगा।’

एक अन्य चिंतित फैन ने शाहरुख से पूछा कि जवान के लिए पर्याप्त प्रचार अभियान क्यों नहीं है। यूजर ने कहा, ‘जवां का ट्रेलर कब आएगा सर? और मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि जवान को पर्याप्त प्रमोशन नहीं मिल रहा है?” इस पर शाहरुख ने स्पष्ट रूप से जवाब दिया, “आप जवान के बारे में जो पूछ रहे हैं वह पर्याप्त प्रमोशन है!”

कौन आएंगा फिल्म में नजर

शाहरुख खान के अलावा, जवान में विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और प्रियामणि भी होंगे। फिल्म का निर्माण एसआरके के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है।

 

ये भी पढ़े: गदर 2 और ओएमजी 2 की घमासान टक्कर, भोलेनाथ के रूप में अक्षय का पहला लुक आया सामने

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT