होम / 250 करोड़ के बिग बजट में बनी फिल्म पर जारी हुआ बड़ा अपडेट, ऑस्कर विनिंग Ram Charan आएंगे मुख्य भूमिका में नज़र- IndiaNews

250 करोड़ के बिग बजट में बनी फिल्म पर जारी हुआ बड़ा अपडेट, ऑस्कर विनिंग Ram Charan आएंगे मुख्य भूमिका में नज़र- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 8, 2024, 5:19 pm IST
250 करोड़ के बिग बजट में बनी फिल्म पर जारी हुआ बड़ा अपडेट, ऑस्कर विनिंग Ram Charan आएंगे मुख्य भूमिका में नज़र- IndiaNews

India News(इंडिया न्यूज), Big Update Released On The Film, साउथ सिनेमा में जल्द ही बिग बजट फिल्मो को सैलाब आने को तैयार हैं। कई सारी बड़ी फिल्में इस साल आने को तैयार बैठी हुई हैं इनमे से कई फिल्मे ऐसी भी हैं जो अगले साल भी स्क्रीन पर उतारी जाएँगी। साथ ही कुछ ऐसी भी हैं जिनपर फिलहाल के लिए वर्क ऑन प्रोग्रेस हैं। साउथ फिल्म उद्योग की दुनिया बहुत ही रोचक है, और इसमें आगामी फिल्मों की रिलीज का आनंद लेने का मजा होता है।

 Big Update Released On The Film

27 जून को साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898’ की रिलीज का इंतजार है, जो पिछले 2 सालों से चर्चा में है, और फिल्म ‘गेम चेंजर’ की भी बात हो रही है, जो कि साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ है। इस फिल्म के बारे में अब नए अपडेट्स आ रहे हैं, जो कि उत्साह और उत्सुकता दोनों भर देते हैं।

‘मुंजा’ अभिनेत्री Sharvari Wagh ने किया बड़ा खुलासा, बोली- ‘इस मामले में एक जैसी हैं आलिया भट्ट और रानी मुखर्जी’-IndiaNews

जल्द शूटिंग ओवर करेंगे राम चरण

राम चरण वाकई साउथ फिल्म उद्योग के बड़े सुपरस्टारों में से एक हैं। उनकी फिल्म ‘आर आर आर’ ने दुनिया भर में धमाकेदार कमाई की और कई पुरस्कारों से सम्मानित भी हुई। फिल्म में उनका लीड रोल ने उन्हें और फिल्म को भी अत्यधिक प्रशंसा और सफलता दिलाई।

 Big Update Released On The Film

अब उन्हें उनकी आगामी फिल्म ‘गेम चेंजर’ के लिए बहुत व्यस्त देखा जा रहा है। इस फिल्म में उनका लीड रोल होगा और शूटिंग भी प्रगति पर है। इस तरह, फिल्म का रिलीज सितंबर 2024 में होने की संभावना है, जिससे उन्हें उनकी अगली प्रोजेक्ट के लिए तैयारी करने का समय मिलेगा।

सुपरस्टार आमिर खान की 200 करोड़ी फिल्म फ्लॉप होने को लेकर क्या बोली उनकी ऑनस्क्रीन माँ, किया बड़ा खुलासा- IndiaNews

यहां होगा नेक्स्ट शूटिंग शेड्यूल

 Big Update Released On The Film

राजामुंद्रे में राम चरण की इस फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग होगी, जो कि 10 दिनों का होगा। इसके बाद, राम चरण के सभी शेड्यूल्स की शूटिंग भी समाप्त हो जाएगी। उन्हें इस मूवी के प्रति उनका डेडिकेशन और समर्पण दिख रहा है। फिल्म में उनके विरोधी बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। इस मल्टीस्टारर फिल्म में नासार, जयराम, प्रकाश राज, और मुर्ली शर्मा जैसे अन्य प्रमुख अभिनेता भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन एस शंकर कर रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT