होम / Bigg-B ने Prabhas के फैंस के आगे जोड़े हाथ, बोले- मेरा कत्लेआम मत करना…'-IndiaNews

Bigg-B ने Prabhas के फैंस के आगे जोड़े हाथ, बोले- मेरा कत्लेआम मत करना…'-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 24, 2024, 2:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Amitabh Bachchan & Prabhas: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार बना हुआ हैं। इस फिल्म के कई किरदारों का लुक का लुक अबतक देखा जा चूका हैं। इसी में से अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे अमिताभ बच्चन का लुक फैंस को बेहद भाता नज़र आ रहा हैं। जब से उनका लुक सामने आया हैं तभी से फैंस ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देनी रोक ही नहीं रखी हैं। अब फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेता ने को-स्टार प्रभास के फैंस से माफी मांगी है लेकिन ऐसा हुआ क्यों इसके लिए आपको पूरी खबर पढ़नी होगी।

आलिया भट्ट ने Sonakshi-Zaheer पर लुटाया प्यार, इस क्लब में किया कपल का स्वागत -IndiaNews

अब कल्कि 2898 एडी की रिलीज में ज़्यादा समय नहीं रह गया है। ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट प्रमोशन में जी-तोड़ जुटी हुई है। जिसके चलते हाल ही में, अमिताभ बच्चन, प्रभास (Prabhas), और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कमल हासन (Kamal Haasan), प्रोड्यूसर्स प्रियंका दत्त और स्वप्न दत्त एक इवेंट में भी शामिल होते हुए देखा गया था जिसकी पिक्चर्स ने भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था और अपनी फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें फैंस संग शेयर कीं।

आखिर क्यों ने बिग-बी ने प्रभास के फैंस से मांगी माफी?

जहा फिल्म से अश्व्थामा का किरदार निभा रहे बिग-बी से फैंस इतने खुश हैं तो वही क्यों दूसरी ओर अमिताभ बच्चन को प्रभास के फैंस से हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ गई? और तो और बताया जा रहा हैं कि उन्हें कैसे ये ‘कल्कि 2898 एडी’ मिली। बात का खुलासा करते हुए बिग बी ने कहा, “जब नागी मुझसे इस बारे में बात करने आये तो वह सिर्फ एक तस्वीर लेकर आये। एक सीन जिसमें दिखाया गया था कि मेरा किरदार कैसा दिखने वाला है और प्रभास कैसा दिखने वाला है। मैं एक बहुत बड़ा आदमी था जो ‘द’ प्रभास को धक्का दे रहा था और प्रभास के सभी फैंस कृपया मुझे माफ करें।”

CM केजरीवाल को अभी राहत नहीं, जमानत याचिका पर SC का इंतजार करो और देखो का आदेश-Indianews

अपनी बात को पूरा करते हुए बिग-बी आगे कहते हैं, “मैं हाथ जोड़कर माफी मांग रहा हूं। मैं जो करता हूं उसे देखने के बाद मेरा कत्लेआम मत मारना।” इसके बाद जवाब में प्रभास कहते हैं कि, ‘वह आपके भी फैंस हैं जिसे बिग बी ने बहुत इम्प्रेसिव बताया।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

काशी के ज्योतिषी ने नई दुल्हनों को किया सावधान, आषाढ़ महीने में क्यों ससुराल से दूर रहने की दी खास सलाह?-IndiaNews
पीले दांतों पर जमी गंदगी को खुरच देगा ये खास टूथपेस्ट, बस घर पर इस आसान तरीके से बनाना है मंजन -IndiaNews
Lalu Yadav: इमरजेंसी को लेकर बोले लालू यादव, कहा-इंदिरा गांधी ने हमें जेल में डाला लेकिन दुर्व्यवहार…
फल-फूल नहीं बल्कि एक चमत्कारी मोती देता है यह पौधा, भगवान श्री कृष्णा को भी हैं अति प्रिय-IndiaNews
UP के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, इन जगहों पर बिजली गिरने की सम्भावना-Indianews
UP Politics: अखिलेश ने अवधेश प्रसाद को कहा ‘राजा अयोध्या’, भाजपा बोली- ‘ये सनातन का अपमान’ -IndiaNews
सालो-साल जिस गुफा में की नीम करोली बाबा ने कड़ी तपस्या, एक बुजुर्ग के हांथो सौंप गए थे चिमटा, जाने पूरी कहानी-IndiaNews
ADVERTISEMENT