होम / बिग बॉस 13 फेम Abu Malik ने Asim-Himanshi के ब्रेकअप की बताई सच्चाई, उठाया सच से पर्दा – IndiaNews

बिग बॉस 13 फेम Abu Malik ने Asim-Himanshi के ब्रेकअप की बताई सच्चाई, उठाया सच से पर्दा – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 8, 2024, 11:15 am IST
बिग बॉस 13 फेम Abu Malik ने Asim-Himanshi के ब्रेकअप की बताई सच्चाई, उठाया सच से पर्दा – IndiaNews

Asim-Himanshi Breakup

India News (इंडिया न्यूज), Asim-Himanshi Breakup: रियलिटी शो, बिग बॉस 13 में अपने सफर के दौरान असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना को प्यार हो गया। उनके रिश्ते में एक चौंकाने वाला मोड़ आया जब हिमांशी ने असीम के साथ रहने के लिए अपने लंबे समय के मंगेतर को छोड़ दिया। शो के बाद आसिम और हिमांशी ने डेटिंग शुरू कर दी। हालाँकि, 2023 में, उन्होंने धार्मिक मान्यताओं में अंतर के कारण अलग होने की घोषणा की। हाल ही में अबू मलिक ने अपने अलगाव के बारे में बात की।

  • अबू ने आसिम-हिमांशी के ब्रेकअप की बताई सच्चाई
  • इस वजह से हुआ कपल का ब्रेकअप
  • धर्म को दी थी अलग होने की वजह

अबू मलिक ने ब्रेकअप की असली वजह का किया खुलासा

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अबू मलिक ने खुलासा किया कि उन्होंने आरती सिंह की शादी में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के अलग होने के बारे में सुना था। उन्होंने कहा कि आसिम हिमांशी पर बहुत कुछ थोपते थे कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। अबू ने कहा कि उसने आरती की शादी के उत्सव के दौरान इस सब के बारे में सुना। उन्होंने कहा कि हिमांशी को अपना करियर बनाना था, इसलिए यह उनके रिश्ते में एक समस्या बन गई होगी। Asim-Himanshi Breakup

अबू ने कहा कि आसिम एक अच्छा इंसान है, लेकिन वह चाहता है कि हर कोई उसके लिए मौजूद रहे जैसे कि उन पर उसका कुछ बकाया हो। गायक ने आगे कहा कि अभिनय बिरादरी के लोगों को तब तक डेट नहीं करना चाहिए जब तक वे एक-दूसरे को स्वीकार करने के लिए तैयार न हों। उन्होंने कहा कि धर्म एक और मुद्दा हो सकता है, लेकिन यह एकमात्र कारण नहीं होगा।

Abu Malik
Abu Malik

Kangana Ranaut के ‘थप्पड़’ के लिए पुलिसकर्मी पर मामला दर्ज, CCTV से खंगाल गए सबूत – IndiaNews

हिमांशी के चैट लीक होने पर आसिम ने ब्रेकअप की दी खबर

7 दिसंबर 2023 को, असीम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट शेयर किया। उन्होंने शेयर किया कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है क्योंकि उनकी धार्मिक मान्यताएं अलग-अलग हैं। आसिम ने कहा कि वे वयस्क हैं और अपने फैसले खुद ले सकते हैं। उन्होंने आगे स्वीकार किया कि उन्होंने हिमांशी से उनके अलगाव के पीछे की सच्चाई का खुलासा करने के लिए कहा था।

पैपराजी ने Munawar को दी शादी की बधाई, इस एक्ट्रेस की वजह से Mehzabeen से हुई थी मुलाकात – IndiaNews

ब्रेकअप के बाद हिमांशी ने किए आसिम के चैट लीक Asim-Himanshi Breakup

असीम से अलग होने की घोषणा करने के बाद, हिमांशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपने एक्स लवर के साथ अपनी चैट लीक कर दी। अपने व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट में, हिमांशी ने लिखा, “आपने कहा कि मैंने किया”, और असीम ने जवाब दिया, “सही है।” उन्होंने आगे कहा कि उन्हें अपने ब्रेकअप का कारण भी लिखना चाहिए। इस पर हिमांशी ने जवाब दिया कि उन्होंने इसका जिक्र किया था, लेकिन बाद में यह सोचकर हटा दिया कि उन्हें ट्रोल किया जा सकता है।

देश Andhra Pradesh: तीसरी बार आंध्र प्रदेश के CM पद की शपथ लेंगे चंद्रबाबू नायडू, 12 जून को होगा समारोह-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT