होम / बिग बॉस 13 फेम Arti Singh ने रचाई शादी, परिवार के साथ जमकर दिए पोज -Indianews

बिग बॉस 13 फेम Arti Singh ने रचाई शादी, परिवार के साथ जमकर दिए पोज -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 26, 2024, 7:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arti Singh-Dipak Chauhan: प्यार, हंसी और यादगार पलों से भरे उत्सव में, आरती सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनका विवाह समारोह कल रात (25 अप्रैल) मुंबई के इस्कॉन मंदिर में आयोजित किया गया। इस खास अवसर पर उनके परिवार वाले साथ थे, जो एक साथ उनकी खूबसूरत यात्रा की शुरुआत का प्रतीक था।

  • आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी
  • जोड़े का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन
  • परिवार के साथ जमकर दिए पोज

Ileana D’Cruz ने अपनी शादी की कन्फर्म, पति माइकल डोलन संग शादीशुदा जिंदगी के बारे में किया खुलासा -Indianews

आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी

अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में आरती सिंह ने आखिरकार अपने प्यार दीपक चौहान से शादी कर ली हैं। भारी सजावटी लाल लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, दीपक ने सफेद शेरवानी चुनी। शादी के बंधन में बंधने के बाद अपने प्यारे परिवार के साथ पोज देते हुए यह जोड़ा यहां मुस्कुरा रहा है।

आरती की शादी में जहां शोबिज की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं, वहीं उनके ची ची मामा यानी गोविंदा के आगमन ने सभी का ध्यान खींचा। कृष्णा अभिषेक के साथ अपने सभी मुद्दों को भुलाकर, गोविंदा ने अपनी भतीजी के खास दिन पर उसे और उसके साथी को आशीर्वाद देने के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Salman Khan फायरिंग केस में शूटरों को बंदूकें देने वाले 2 लोगों को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार -Indianews

जोड़े का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

जोड़े का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 23 अप्रैल, 2024 को शुरू हुआ था। शादी का उत्सव एक जीवंत दुल्हन स्नान के साथ शुरू हुआ, जिसमें आरती के करीबी परिवार और दोस्त शामिल हुए। एक्ट्रेस ने अपने ब्राइडल शावर में पार्टी करने के लिए एक छोटी नीली ड्रेस पहनी थी और अपने बालों को खुला रखा था।

दुल्हन के स्नान के बाद, जोड़े ने पारंपरिक हल्दी समारोह में भाग लिया, जहां आरती ने एक शानदार गुलाबी और हरे रंग का लहंगा पहना था, जिसमें न्यूनतम मेकअप और उसके बालों में नाजुक कर्ल थे।

Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.