होम / Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews

Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 26, 2024, 2:35 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Govinda: गोविंदा ने गुरुवार शाम मुंबई में अपनी भांजी आरती सिंह की शादी में भव्य एंट्री करके चौंका दिया। गोविंदा के आरती की शादी में शामिल होने को लेकर प्रशंसक अनिश्चित थे, खासकर तब जब उन्होंने टीवी स्टार की हल्दी, संगीत और मेहंदी समारोहों को छोड़ दिया। गोविंदा अपने भतीजे कृष्णा अभिषेक, जो आरती के बड़े भाई हैं, के साथ बातचीत के मामले में नहीं हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि गोविंदा ने मनमुटाव को भुलाने का फैसला किया है।

वायरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में गोविंदा आरती की शादी में भव्य एंट्री करते हुए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वह शादी स्थल के बाहर खड़े पैपराज़ी का हाथ जोड़कर अभिवादन भी करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आरती और उनके मंगेतर दीपक चौहान ने कल रात एक भव्य संगीत समारोह की मेजबानी की और अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन, माहिरा शर्मा, युविका चौधरी और भारती सिंह सहित कई टीवी हस्तियां इस समारोह में शामिल हुईं।समारोह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और प्रशंसक आरती की शादी से पहले की रस्मों को देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर पैपराज़ो विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, आरती को दीपक के साथ एक विशाल तीन स्तरीय केक काटते हुए देखा जा सकता है। एक अन्य वीडियो में, आरती, उनके अभिनेता-भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह पैप को मिठाई बांटते और हाथ जोड़कर उनका अभिवादन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Athiya Shetty ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर लगाया फुल स्टॉप, फिट बॉडी दिखाते शेयर की मिरर सेल्फी -Indianews

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि, आरती के चाचा और अभिनेता गोविंदा समारोह में शामिल नहीं हुए। अपने हालिया इंटरव्यू में, आरती ने कहा था कि गोविंदा उनकी शादी में शामिल होंगे। “यह शादी प्यार से भरी होने वाली है क्योंकि पूरा परिवार एक छत के नीचे आएगा। वे सभी मुझे आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद होंगे। गोविंदा मामा मुझे खुश देखकर बहुत खुश हैं। मुझे बस इतना पता है कि वह (गोविंदा) मुझे अपना आशीर्वाद देने आ रहे हैं और मैं इसे लेकर बहुत खुश हूं। वह बहुत खुश हैं। वह मेरे ची ची मामा हैं, वह बहुत खुश थे।”

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक में लड़ाई क्यों हुई?

गोविंदा और कृष्णा के बीच 2016 में बड़ा झगड़ा हुआ था, जब गोविंदा रणबीर कपूर अभिनीत जग्गा जासूस के साथ अपनी वापसी कर रहे थे और टीवी शो पर कुछ प्रचार कार्यक्रम कर रहे थे। वह अपनी पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी दिखाई दिए, न कि प्रतिद्वंद्वी ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में, जिसे कृष्णा होस्ट करते थे।

गोविंदा कृष्णा के शो में नहीं आए, क्योंकि वह कृष्णा द्वारा उनके शो पर की गई टिप्पणी “मैंने गोविंदा को अपना मामा रखा है” से नाराज थे। कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह द्वारा “पैसे के लिए नाचने वाले लोगों” के बारे में एक विवादास्पद ट्वीट करने के बाद चीजें और खराब हो गईं। गोविंदा की पत्नी सुनीता को लगा कि कश्मीरा अपने अभिनेता पति पर कटाक्ष कर रही हैं।

Salman Khan फायरिंग केस में शूटरों को बंदूकें देने वाले 2 लोगों को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Discount On Volkswagen Cars: Volkswagen की कार पर गजब का डिस्काउंट, खरीदने का शानदार मौका, न करें देरी- Indianews
Salman Khan Old Letter: ‘मैं चाहता हूं कि आप लोग मेरे बारे में जानें…’, सलमान खान का पुराना हस्तलिखित पत्र वायरल -India News
Delhi Earthquake: दिल्ली में दबे पांव भूकंप की दस्तक, नहीं जान पाए लोग, इतनी थी तीव्रता- Indianews
Rhiti Tiwari Joins BJP: ‘जेपी नड्डा ने मुझमें कुछ देखा…’, मनोज तिवारी की बेटी रीति बीजेपी में हुईं शामिल -India News
Titanic: टाइटैनिक’ एक्टर का हुआ निधन, कई फिल्मों में कर चुके हैं अभिनय-Indianews
FLiRT: तेजी से फैल रहा कोविड का ये नया वेरियंट, जानें लक्षण और बचाव के तरीके
IPL 2024, LSG vs KKR: कोलकाता ने लखनऊ को दिया 236 रन का टारगेट, सुनील नरेन ने खेली तूफानी पारी-Indianews
ADVERTISEMENT