होम / बिग बॉस 13 के फेम Asim Riaz को खली Sidharth Shukla की जगह- बोले 'मेरी और सिद्धार्थ शुक्ला की जगह कोई नहीं ले सकता'

बिग बॉस 13 के फेम Asim Riaz को खली Sidharth Shukla की जगह- बोले 'मेरी और सिद्धार्थ शुक्ला की जगह कोई नहीं ले सकता'

Babli • LAST UPDATED : September 1, 2023, 11:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Asim-Sidharthदिल्ली: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने माने असीम रियाज़ अपने गानों को लोकर हमेशां सुरर्खियों में रहते हैं। असीम ने एक एक्टर, मॉडल और रैपर के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। इसके अलावा भी असीम कईं म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। बिग बॉस 13 के दौरान भी असीम काफी चर्चा में रहे थे। बता दें की पहले असीम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती और फिर नफरत ने शो को काफी पॉपुलैरिटी दिलाई थी। वहीं हाल ही में एक म्यूजिक इवेंट के दौरान असीम रियाज़ ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए दावा किया कि सिद्धार्थ और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है।

असीम रियाज़ ने म्यूजिक इवेंट के दौरान किया ये दावा

हाल ही में एक कॉन्सर्ट में रैपर असीम रियाज ने अपले फैंस से बात करते हुए एक बड़ा बयान दिया। असीम रियाज़ ने कहा, “ऐसा कोई नहीं है जो मेरी जगह ले सके या सिद्धार्थ शुक्ला की जगह ले सके.” बता दें कि बिग बॉस के सिजन 13 को सबसे पॉपुलर सीजन के रूप में जाना जाता है। इस शो के दौरान असीम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की दोस्ती और फिर नफरत शो के दौरान देखने को मिली थी। और बिग बॉस के घर में रहते हुए ये दोस्त, दुश्मन बन गए। लेकिन इस दौरान भी फैंस का प्यार कम नहीं हुआ। पूरे सीज़न के दौरान दोनों को फैंस सपोर्ट करते रहे, और भरपुर प्यार लुटाते रहे।

असीम ने शेयर की बिग बॉस के घर की यादें

कुछ समय पहले,असीम ने बिग बॉस के घर से अपनी और सिद्धार्थ की एक वीडियो शेयर कि थी। जिस वीडियो में उनके और सिद्धार्थ के प्यारे पलों को दिखाया गया था। अपनी फिलिंग्स को एक्सप्रेस करने के लिए असीम ने ‘तेरा यार हूं मैं’ सौंग बैकग्राउंड में लगाया था। वीडियो को शेयर करने के साथ असीम ने कैप्शन में लिखा, “मैंने सुबह बिग बॉस की जर्नी के बारे में एक सपना देखा… और मैंने सिद्धार्थ को देखा, उसकी बीबी क्लिप देखने के बाद वह आया और मुझे गले लगाया, मुझे अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है, सिड तुमसे दूसरी साइड मिलूंगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ASIM RIAZ 👑 (@asimriaz77.official)

असीम रियाज़ के करियर की शुरुआत

असीम रियाज़ ने बिग बॉस 13 के शो से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। बता दें की वे शो के फर्स्ट रनर-अप बने। और देखते ही देखते उन्होंने जल्द म्यूजिक फिल्ड में भी नाम कमा लिया और कईं पॉपुलर ट्रैक में नजर आए। असीम ने अब किसे बरबाद करोगे, नाइट्स एन फाइट्स और कई हिट गानों से अपनी आवाज़ भी दी हैं।

 

ये भी पढ़े- करीना, कियारा और सुहाना ने साथ में दिया पोज, एक्ट्रेस के एटीट्यूड को देख सोशल मीडिया पर लगी फटकार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.