होम / Bigg Boss 17: एली-काम्या के बाद प्रिंस नरूला ने भी किया मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट, मेकर्स के लिए कही ये बात

Bigg Boss 17: एली-काम्या के बाद प्रिंस नरूला ने भी किया मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट, मेकर्स के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 21, 2023, 2:38 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Bigg Boss 17, दिल्ली: जाने माने रैपर-कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 के घर में बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उन्हें सबसे बड़ी उथल-पुथल का सामना करना पड़ा जब उनके मेकर्स ने उनकी पर्सनल लाइफ को पूरी तरह से नेशनल टेलीविजन पर रिवील कर दिया था। कहा जा रहा था की मुनव्वर फारुकी दो रिश्ते में थे। अभिनेत्री आयशा खान ने मुनव्वर को बेनकाब करने के लिए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में ग्रैंड एंट्री की, जिसके बाद उनका जबरदस्त भावनात्मक विस्फोट हुआ। शो के फैंस और कंटेस्टेंट रह चुके एली गोनी और काम्या पंजाबी ने कहा कि मेकर्स को खान को शो में नहीं लेना चाहिए था। और अब प्रिंस नरूला भी उनके समर्थन में सामने आए हैं।

मुनव्वर फारुकी के सपोर्ट में उतरे प्रिंस नरूला

एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, जिसमें प्रिंस थोड़े गुस्से में और निराश लग रहे हैं, उन्होंने शो में अपने दोस्त मुनव्वर को लेकर चल रहे विवाद के बारे में खुलकर बात की। प्रिंस और मुनव्वर एक साथ एक रियलिटी शो का हिस्सा थे और वे बहुत अच्छे दोस्त बन गए। इंस्टाग्राम स्टोरी में प्रिंस नरूला ने मुनव्वर की पर्सनल लाइफ को महज कंटेंट के लिए इस्तेमाल करने के लिए मेकर्स की आलोचना की। उन्होंने कहा की शो के मेकर्स ने मुनव्वर, अभिषेक कुमार और विक्की जैन के गेम को खत्म कर दिया और फिर उनके गेम न खेलने की शिकायत की।

इसके साथ ही प्रिंस ने आगे बताया कि इससे व्यक्ति के मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है और वह उदास हो सकता है। नरूला ने व्यक्त किया कि लोग इसके कारण कठोर कदम उठा सकते हैं। उन्होंने यह कहते हुए अपनी बात खत्म की कि, “खेल है, खेल की तरह खेलवो। ”

मुनव्वर फारुकी के लिए अली गोनी का ट्वीट

फारुकी के स्पोर्ट में आगे आते हुए, अली गोनी ने ट्विटर पर लिखा, “पता नहीं इस शो में क्या हो रहा है लेकिन यह बहुत दुखद है। मेरा मतलब है कि आप ऐसा नहीं कर सकते। आप सार्वजनिक रूप से किसी की छवि को नष्ट नहीं कर सकते।” यह.. हाउसमेट कुछ भी बोले वो अलग बात है लेकिन बीबी लोग ऐसे किसी को भेज रहे हैं और आपकी छवि को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। यह उनकी निजी जिंदगी है। दुखद।”

मुनव्वर फारुकी के लिए काम्या पंजाबी का ट्वीट

बिग बॉस 17 में चल रहे विवाद के बारे में बात करते हुए, काम्या ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मुनव्वर इस घर के बाहर जो कुछ भी कर रहा है या कर रहा है, वह उसकी निजी जिंदगी है। वह इस गेम में एक प्रतियोगी के रूप में कैसा है, यही बात मायने रखती है।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों पर पैसा और प्यार होगा मेहरबान, खूब करेंगे तरक्की; जानिए अपना राशिफल-Indianews
हीरामंडी में Manisha Koirala से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था मल्लिका जान का किरदार -Indianews
Lok Sabha Election: अमेठी कांग्रेस दफ्तर के बाहर गाड़ियों की तोड़फोड़, पार्टी ने ​​बीजेपी पर लगाया आरोप-Indianews
Masala Racket: सबसे बड़े नकली मसाला रैकेट का भंडाफोड़, 15 टन जब्त; लकड़ी का बुरादा और एसिड का किया जाता था इस्तेमाल- indianews
Gaytari Mantra: गायत्री मंत्र को सबसे शक्तिशाली माना जाता है, जाने क्या है मंत्र का अर्थ – Indianews
ज़ोया अख्तर के घर से निकलते स्पॉट हुए Khushi-Vedang, ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखा कपल -Indianews
Student Death: करनाल के छात्र की ऑस्ट्रेलिया में चाकू मारकर हत्या, जानें पूरा मामला- indianews
ADVERTISEMENT