होम / Bigg Boss 17: बिग बॉस की जर्नी देख भावुक हुई Ankita Lokhande, फूट-फूट कर रोने लगी एक्ट्रेस, देखें प्रोमो

Bigg Boss 17: बिग बॉस की जर्नी देख भावुक हुई Ankita Lokhande, फूट-फूट कर रोने लगी एक्ट्रेस, देखें प्रोमो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 24, 2024, 2:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17 Finale Ankita Lokhande Video: कुछ ही दिनों में बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। इस शो के विनर का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। बता दें कि हाल ही में इस शो से 6 कंटेस्टेंट में से टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गए हैं। हाल ही में शो से एक और एविक्शन हुआ है। अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन (Vicky Jain) घर से बाहर हो गए हैं। अब इस शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट हैं अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और अरुण माशेट्टी (Arun Mashettey)।

अब इसी बीच कलर्स टीवी ने अपने आने वाले एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जहां अंकिता लोखंडे को घर के अंदर अपनी यात्रा को प्रतिबिंबित करने के लिए एक पल लेते हुए देखा जा सकता है।

अंकिता लोखंडे का नया प्रोमो वीडियो आया सामने

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 का फिनाले एपिसोड 28 जनवरी को प्रसारित होगा। अब बुधवार, 24 जनवरी को कलर्स टीवी ने अपने आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया, जिसमें अंकिता लोखंडे को घर के अंदर अपनी यात्रा को प्रतिबिंबित करने के लिए एक पल लेते हुए देखा जा सकता है। इस प्रोमो में अंकिता को गहराई से स्थानांतरित किया गया है क्योंकि वो बिग बॉस 17 के घर के अंदर अपनी यात्रा को देखती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इन पलों में पीछे मुड़कर देखते हुए, एक आंसू भरी आंखों वाली अंकिता को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “टीवी मेरा मायका है, जिस तरह का प्यार मुझे यहाँ मिला है, वो ज़िंदगी में कहीं नहीं मिलेगा।”

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT