होम / Bigg Boss 17: कौन किसका बॉयफ्रेंड की जंग में फंसी ईशा, दिल के घर में इसको दी अपने साथ एंट्री

Bigg Boss 17: कौन किसका बॉयफ्रेंड की जंग में फंसी ईशा, दिल के घर में इसको दी अपने साथ एंट्री

Simran Singh • LAST UPDATED : October 29, 2023, 1:40 pm IST
Bigg Boss 17: कौन किसका बॉयफ्रेंड की जंग में फंसी ईशा, दिल के घर में इसको दी अपने साथ एंट्री

Bigg Boss 17

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: बिग बॉस 17 अपने हर हफ्ते में धमाल मजा आता ही जा रहा है। इस बार दूसरे हफ्ते में भी शो को काफी दिलचस्प देखा गया। दूसरे हफ्ते में जहां पहली एलिमिनेशन को पूरा किया गया है। तो वही व्हाइट कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी एंट्री कराई गई है। जिसमें पहले एंट्री मनस्वी ममगई की है। जो मिस इंडिया वर्ल्ड और मॉडल रह चुकी है।

वही शो में दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में एक बहुत बड़ा ट्वीस्ट शो के अंदर लाया गया है। इसमें टीवी एक्टर समर्थ जुरेल की एंट्री कराई गई है। जो ईशा के बॉयफ्रेंड है जबकि अभी घर में ईशा अभिषेक का कुछ चल रहा था। अब इस तनाव भरे माहौल में यह तीनों लोग शामिल हो चुके हैं।

शो में आते ही समर्थ ने खोली पोल

घर में एंट्री करने की कुछ समय बाद ही समर्थ ने खुद को ईशा का बॉयफ्रेंड बताया। इसके बाद अभिषेक अपसेट हो गए ईशा ने अपने रिएक्शन में समर्थ से कहा कि वह यह क्यों कह कर आए कि वह मेरे बॉयफ्रेंड है। इस पर समर्थ ने ईशा पर चिल्लाते हुए कहा, “मैं भी किस गधी की साइड ले रहा हूं, जो ये मान ही नहीं रही कि मैं उसका बॉयफ्रेंड हूं”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ईशा ने अभिषेक को किया सिलेक्ट

इसके अलावा समर्थ की एंट्री के साथ बिग बॉस ने एक और अजब सिलेक्शन का ऑप्शन ईशा के सामने रख दिया। उन्होंने कहा कि दिल के कमरे में वह अब अभिषेक को रखना चाहती है या फिर समर्थ को इस पर ईशा ने एक झटके में ही अभिषेक को सेलेक्ट कर लिया, जबकि अभिषेक बार-बार समर्थ को सेलेक्ट करने के लिए कह रहे थे। समर्थ को बिग बॉस ने फिलहाल रूम नंबर तीन यानी कि दम का घर में रखा है। इस ट्वीस्ट के बाद घर वाले भी शौक में है और सभी चीजों को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।

सलमान ने खोल दी पोल

वही शो के होस्ट सलमान खान ने भी वीकेंड का वार पर कंटेस्टेंट्स की पोल खोली है। उन्होंने बताया है की पीठ पीछे क्या चल रहा है। इसका हिंट अब तक पहुंचा तो सलमान सभी को उनकी हरकतों के लिए डांटे हुए नजर आए समर्थ के ट्वीस्ट का सलमान खान को बिल्कुल पता था और उन्होंने अभिषेक को भी हिंट दिया था। उन्होंने कहा कि आने वाले दिन उनके लिए मुश्किल होने वाले हैं और उन्हें अपनी रिएक्शन पर कंट्रोल करना होगा।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT