होम / Bigg Boss 17: नील ने खोल दिया विक्की जैन का बड़ा राज, फैंस ने लगाया यह आरोप

Bigg Boss 17: नील ने खोल दिया विक्की जैन का बड़ा राज, फैंस ने लगाया यह आरोप

Simran Singh • LAST UPDATED : November 21, 2023, 1:01 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: बिग बॉस में चर्चाओ का आलम तो चलता ही रहता है। ऐसे में हाल ही के एपिसोड में देखा गया कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की स्पेशल सर्विसेज को बंद कर दिया गया है। जो बिग बॉस में आने से पहले उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट में साइन करवाई थी। इसकी वजह यह बताई गई की घरवालों को उनकी यह स्पेशल सेवाएं पसंद नहीं आई और जिस वजह से वह बिग बॉस पर सवाल उठने लगे। तो बिग बॉस ने घर वालों पर यह बात छोड़ी दी कि वह डिसाइड करें कि विक्की और अंकिता को सर्विसेज मिलेगी या नहीं, इसके बाद अब एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें नील भट्ट विक्की जैन के बारे में खुलासा करते नजर आ रहे हैं।

नील ने विक्की के लिए किया बड़ा खुलासा

बता दे कि नील का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह बाकी के दो बिग बॉस कंटेस्टेंट अरुण मैशेट्टी और सनी आर्य से बात करते हुए नजर आ रहे हैं कि विक्की के बाल असली नहीं है। नील ने बताया कि विक्की जो ट्रीटमेंट करते हैं। वह उनके बालों की वजह से हैं क्योंकि उनके बाल असली नहीं है और वह नकली बाल लगते हैं। जो स्पेशल टेक्निकल द्वारा ही लगाई जा सकती है। वह खुद इसे नहीं कर सकते।

इसके बाद सनी आर्य कहते है कि विक्की ने दाढ़ी भी बनवा रखी थी। जिसपर नील कहते है कि जब कोई काम के लिए आ रहा है तो ये भी तो शायद करा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by LaUgH LiFtEr (@laugh_lifter)

फैंसी ने किया रिएक्ट

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस भी लगातार इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया है। जिसमें लोगों का कहना यह है कि विक्की और अंकिता दोनों ही झूठे हैं और अपनी झूठी पर्सनालिटी को घर के अंदर दिखा रहे हैं। इसके अलावा एक और यूजर का कमेंट आया कि दोनों बूढ़े हो चुके हैं। ऐसे ही कई तरह की कमेंट से कमेंट बॉक्स भरा हुआ नजर आया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT